18 साल की उम्र में गौरी पर दिल हार बैठे थे शाहरुख खान, किराए का सूट पहन की थी शादी

0
251

होशियारपुर। फ़िल्मी जगत। शाहरुख खान पूरी दुनिया में एक मशहूर नाम बन चुके हैं। पिछले 30 सालों से ज्यादा समय से वह बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं। उनके चाहने वाले करोड़ों की संख्या में हैं। करोड़ों दिलों की धड़कन शाहरुख खान का दिल पत्नी गौरी के लिए धड़कता है। 18 साल की उम्र में ही शाहरुख गौरी पर दिल हार बैठे थे।

शाहरुख खान और गौरी दोनों ही दिल्ली में पले बढ़े। शाहरुख जब गौरी के प्यार में पड़े तब गौरी की उम्र महज 14 साल थी। प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी रचा ली।

जब शाहरुख खान ने शादी की तब वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष ही कर रहे थे। उनकी एक दो फिल्में रिलीज हुई थी। आर्थिक हालात भी बहुत अच्छे नहीं थे।
शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी शादी में किराए का सूट पहनकर पहुंचे थे।

बकौल शाहरुख खान उन्होंने जो सूट अपनी शादी में पहना था वह फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन में उनके लिए आया था। प्रोडक्शन टीम से उन्होंने वो सूट किराए पर लिया था।

शाहरुख खान शादी के बाद गौरी को दार्जिलिंग हनीमून पर ले गए थे। दरअसल उनकी फिल्म यूनिट शूटिंग के लिए दार्जिलिंग जा रही थी तो शाहरुख पत्नी गौरी को भी वहीं लेते गए थे। आज शाहरुख खान किस मुकाम पर हैं ये बताने की जरूरत नहीं है।30 सालों के खुशहाल शादीशुदा जीवन में शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं। आर्यन खान, सुहाना और अबराम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here