सिरसा में लुटेरे बना रहे हैं शराब ठेकों को निशाना

0
40

सिरसा : जिले में इन दिनों शराब ठेकों पर लूट व छीना झपटी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। सिरसा क्षेत्र में पिछले चार दिनों में पांच शराब ठेकों पर लूटपाट व छीना झपटी की वारदातें हो चुकी है। शुक्रवार प्रात: तीन बजे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने मलिकपुरा के शराब ठेके से दो पेटी देसी व एक पेटी अंग्रेजी शराब तथा करीब चार पांच हजार रुपये की नकदी लूट ली।

इस वारदात के संबंध में ठेके के कारिंदे पप्पू निवासी गया जिला बिहार ने ओढ़ां थाना में शिकायत दी है। पप्पू कुमार ने बताया कि रात को शराब ठेका बंद कर वह अंदर सो गया। प्रात: तीन बजे मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए और ठेके का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। आरोपितों ने ठेके में से तीन पेटी शराब व चार पांच हजार रुपये की नकदी लूट ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

इससे पहले बुधवार रात को डिंग थाना क्षेत्र के गांव बरूवाली प्रथम का ताला तोड़कर 42,170 रुपये की नकदी चोरी कर ले गए थे। इस संबंध में झारखड़ के चत्तरा जिले के गांव भिया निवासी जितेंद्र कुमार के बयान पर पुलिस ने अभियाेग दर्ज किया था। इससे पहले सिरसा क्षेत्र में दो शराब ठेकों पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने रात के समय ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और ठेकों से नकदी व शराब चोरी कर ले गए।

रोड़ी बाजार में युवक से छीना मोबाइल

बीती रात रोड़ी बाजार की गली बोर्डिंग वाली में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने बाइक सवार युवक से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। गोशाला मुहल्ला पीड़ित युवक रवि सैनी ने बताया कि वह रात के समय अपने घर जा रहा था। रास्ते में मोबाइल पर उसकी पत्नी की काल आने पर वह बात करने लगा। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और झपटा मार कर उससे मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। उसने बताया कि बाइक सवार युवक रास्ते में गिरे भी लेकिन वे मौके से फरार हो गए। उसने बताया कि युवक सुरतगढ़िया बाजार में रामदेव मंदिर वाली गली में से होते हुए भाग गए। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here