दुष्कर्म पीड़िता ने बैंस समर्थक पर दर्ज करवाया केस

0
41

लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने वाली महिला ने 10 दिन पहले सीपी आफिस में बैंस समर्थक से मारपीट की थी। वह सीपी कार्यालय तक उसके पीछे गई और उसे डंडे से मारती रही। हालांकि उस व्यक्ति ने पुलिस कमिश्नर के पास उसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी। मगर अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने उसी के खिलाफ महिला को तंग परेशान करने तथा गाली गलौज करने के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआई गुरचरणजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान एडवोकेट गुरजोत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 13 मई को वो अपनी शिकायत के संंबंध में बात करने के लिए पुलिस कमिश्नर दफ्तर गई थी। जहां आरोपित ने न केवल उसे तंग परेशान किया बल्कि उसके साथ गाली गलौज भी की।

बता दें कि महिला ने पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और उनके छह साथियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया हुआ है। उस मामले में अदालत उसे भगौड़ा तथा वांटेड करार दे चुकी है। उसके बावजूद बैंस को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर उक्त महिला लगातार सीपी कार्यालय के बाहर धरना देकर बैठती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here