होशियापुर में राहुल बरसे मोदी पर ,कहा – किसानों की मेहनत 2-3 अरबपतियों को देने की कोशिश की

0
291

होशियारपुर। जनगाथा टाइम्स। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी आज पंजाब में प्रचार के लिए पहुंचे। होशियारपुर में जनसभा में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने नोटबंदी का जिक्र करते हुए लोगों से कहा कि नोटबंदी की लाइन में कोई अरबपति नहीं खड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि मोदी रोजगार की बात नहीं करते, भ्रष्टाचार और काले धन के बारे में कुछ नहीं बोलते। राहुल गांधी ने कहा कि इस बार पंजाब का चुनाव मामूली नहीं है।

– सिद्धू ने अकाली और कैप्टेन पर साधा निशाना
राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी से किसी को कोई फायदा नहीं हुआ। कृषि कानूनों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब के किसानों के इसके खिलाफ संघर्ष किया और कांग्रेस ने उनका साथ दिया। राहुल गांधी ने कहा कि एक साल तक पंजाब के किसान सर्दियों में भूखे खड़े रहे क्योंकि पीएम मोदी ने उनकी मेहनत 2-3 अरबपतियों को देने की कोशिश की। वे विरोध के दौरान मारे गए किसानों को संसद में 2 मिनट का मौन नहीं दे सके, मुआवजा नहीं दिया लेकिन राजस्थान और पंजाब सरकार ने दिया।

पीएम मोदी ने अपने हर भाषण में कहा कि वह बैंक खातों में 15 लाख रुपये जमा करेंगे, 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे. क्या किसी को मिला? वह भ्रष्टाचार या रोजगार पर क्यों नहीं बोलते? उन्होंने नोटबंदी की, जीएसटी लगाया। किसे फायदा हुआ?

राहुल गांधी के संबोधन से पहले पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू मंच से खूब बोले। उन्होंने अकालियों और कैप्टन पर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि हम महिलाओं को सम्मान देंगे। रैली में सीएम चरणजीत चन्नी नहीं पहुंच पाए। वहीं आज राहुल की रैली में बोलने वाले सिद्धू रविवार को प्रियंका गांधी की रैली में कुछ नहीं बोले थे।

इसके बाद राहुल गांधी बाद दोपहर गुरदासपुर में प्रचार करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी जालंधर में वर्चुअल रैली करने आए थे। उसके बाद वे लुधियाना में सीएम चेहरा घोषित करने के लिए पंजाब आए थे। रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पंजाब में पूरे दिन प्रचार के लिए आईं थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here