पंजाब पुलिस ने युवक को बीच सड़क मारी गोली

0
83

चंडीगढ़/मोहाली : पंजाब के मोहाली जिले में पुलिस ने बीच सड़क पर युवक को गोली मार दी। घटना रविवार देर शाम की है। मिली जानकारी के मुताबिक हैबतपुर रोड परतलाशी के दौरान एक युवक और पुलिस के बीच कहासुनी हो गई। युवक और पुलिस की झड़प इस कदर हो गई कि कहासुनी के बीच पुलिस ने युवक की टांग पर गोली मार दी। वहीं गोली लगने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के मुताबिक पंजाब के मोहाली जिले में हैबतपुर रोड पर गश्त कर रही थी। चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल से आ रहे एक युवक-युवती को रोककर पूछताछ की गई। इस बीच जब पुलिस ने युवक से बैग की तलाशी के लिये कहा तो पीछे बैठी युवती पुलिस से कहासुनी पर उतर आई। बहस इतनी बढ़ गई कि युवक ने अपने साथियों को बुलाया और पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिस वाहन को भी नुकसान पहुंचाया।

गोली से घायल युवक की आपबीती

पुलिस की गोली से घायल युवक हितेश ने बताया कि उसके जीजा और बहन हैबतपुर रोड पर खड़े थे। तभी एक पुलिस वाले आए और बैग की तलाशी के नाम पर उनसे बदतमीजी करने लगे। जिसके बाद उनकी बहन ने फोन कर उसे मौके पर बुलाया। घायल युवक के मुताबिक पुलिस वहां उन लोगों से बेवजह की बहस कर बदतमीजी करने लगी। बहस ज्यादा बढ़ गई और पुलिस कर्मी ने उनपर गोली चला दी। गोली चलाने वाला पुलिसकर्मी नशे की हालत में था। युवक का पुलिस वालों पर आरोप है कि उन लोगों ने उसकी बहन को बीच सड़क पर बदसलूकी कर मारपीट की है, जहां उसकी बहन को भी चोटें भी आई हैं।

तेजिंदर सिंह बग्गा ने उठाए सवाल

दिल्ली भाजपा के नेता और पार्टी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने घटना का वीडियो पोस्ट कर सवाल खड़े किए हैं। बग्गा ने ट्विटर पर लिखा कि डेराबस्सी में पंजाब पुलिस ने एक महिला के साथ हाथापाई की और जब उसके पति ने उसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी। केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने के बाद पंजाब पुलिस ने पंजाब नागरिकों को इंसान समझना बंद कर दिया है। इतने पुलिस वाले चाहते तो एक आदमी को पकड़ सकते थे, लेकिन गोली मार दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here