पुलिस काे मोबाइल नंबर मिलने के बावजूद भी लुटेरों को पहचानने में नाकाम

0
156
DJH»éÚU×èÌ ¨âãU ¥æàÅUÐ Áæ»ÚU‡æ ¥æ·¤æü§ß

तरनतारन : रेलवे स्टेशन रोड पर अंशदीप ज्यूलर्स में दाखिल होकर लूट की वारदात को अंजाम देने में विफल रहे चार लुटेरों की शिनाख्त करने में थाना सिटी पुलिस की दूसरे दिन भी नाकाम रही। जबकि लुटेरों द्वारा ज्यूलर्स मालिक गुरमीत सिंह आशट को जान से मारने की धमकियों के मद्देनजर एक गनमैन मुहैया करवा दिया गया है।

सोमवार की दोपहर को अंशदीप ज्यूलर्स में दो बाइकों पर चार नकाबपोश युवक आए और ज्यूलर्स को लूटने के लिए पिस्तौल निकाली तो ज्यूलर्स का मालिक गुरमीत सिंह आशट लुटेरों से भिड़ गया। इस दौरान लुटेरे एक पिस्टल और मोटरसाइकिल छोड़कर गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। इसके बाद लुटेरे ने मोबाइल नंबर-94738-65206 से काल कर गुरमीत सिंह आशट को धमकियां देते कहा कि यदि उनका पिस्तौल और मोटरसाइकिल नहीं लौटाया तो जान से मार दिया जाएगा। एसएसपी रंजीत सिंह ढिल्लों ने मौके पर जाकर जांच अधिकारियों को आदेश दिए, जिसके बाद अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाना सिटी में एफआइआर दर्ज कर ली गई।

डीएसपी (सिटी) बरजिदर सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन, बोहड़ी चौक, बस अड्डा की ओर जाने वाले तीनों रास्तों के अलावा उन गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, जहां से लुटेरे भागे हो सकते हैं। लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here