स्‍कूल में योग सिखाने के बहाने छात्राओं से अश्‍लील हरकतें करने वाले आरोपित खिलाफ लोगों ने उठाई आवाज

0
71

सुबाथू : जिला सोलन के सुबाथू छावनी क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल में योग सिखाने के बहाने छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले आरोपित शिक्षक के खिलाफ लोगों ने आवाज उठाई है। उन्होंने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं, शनिवार को थाना प्रभारी राकेश राय ने सुबाथू रेस्ट हाउस में पीडि़त छात्राओं व उनके अभिभावकों के बयान दर्ज किए। अभिभावकों के साथ पहुंचे बीडीसी सदस्य देवेंद्र शर्मा ने मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया और प्रदेश सरकार से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।

अभिभावकों ने बताया आरोपित शिक्षक के कारण उनकी बेटियां मानसिक रूप से परेशान हैं। एक व्यक्ति ने बताया शिक्षक बेटी को योग के बहाने सोलन ले जाने पर जोर डाल रहा था। बच्ची ने अपनी बहन को इसकी जानकारी दी तो उन्हें इसका पता चला।

अभिभावकों ने शिक्षा विभाग की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाया है। इनका कहना है कि जब स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं तो छात्राओं को बिना सीसीटीवी कैमरे वाले कमरे में योग करवाने की अनुमति किसने दी। इससे साफ होता है कि कहीं न कहीं स्कूल प्रशासन भी इस घटना का जिम्मेदार है। थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज किया जा चुका है। पुलिस आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here