नवजोत कौर बोलीं- सिद्धू हीरो हैं और रहेंगे, सीएम कौन होगा – यह छह फरवरी को तय हो जाएगा

0
179

अमृतसर। पंजाब में कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होगा, यह छह फरवरी को तय हो जाएगा। उससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू हीरो हैं, हीरो रहेंगे। कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीएम कौन होगा। केवल एक चीज जो मायने रखती है वह यह है कि जो भी सीएम होगा, वह मंत्रियों की बात सुने, उनकी फाइलों पर हस्ताक्षर करें और उन्हें काम करने दें। उन्होंने आगे कहा कि अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह भी ऐसा ही करते तो किसी को भी सीएम से कभी कोई दिक्कत नहीं होती लेकिन उन्हें काम और अन्य मंत्रियों का सम्मान करना चाहिए था।

छह फरवरी को राहुल गांधी करेंगे सीएम चेहरे की घोषणा
उधर, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सीएम चेहरे की घोषणा छह फरवरी को होगी। वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मौजूद रहेंगे। यह जानकारी उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र श्री चमकौर साहिब में दी। सीएम चन्नी ने कहा कि हाईकमान जो भी फैसला लेगा, वह उन्हें मान्य होगा। उधर, सुनील जाखड़ ने सीएम चन्नी को और समय देने की वकालत की।

नवजोत सिद्धू के लिए प्रचार करेंगे धर्मवीर गांधी
आम आदमी पार्टी के पूर्व सांसद डॉ. धर्मवीर गांधी ने अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू के चुनाव अभियान में उनकी खुली हिमायत करने का एलान किया है। अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर गांधी ने लिखा है कि सिद्धू को माफिया सियासी तौर पर खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि वह अमृतसर में नवजोत सिद्धू के लिए चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे।

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में चन्नी शामिल, सिद्धू नहीं
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक हैं। बुधवार को उत्तराखंड चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस की ओर से जारी सूची में 30 स्टार प्रचारकों के नाम हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस सूची में कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी को तो शामिल किया है लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का नाम सूची से गायब कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here