रयात बाहरा ग्रुप के 100 से अधिक छात्रों का हाई सैलरी पैकेजों पर चयन

0
824

होशियारपुर । रयात बाहरा ग्रुप के 100 से अधिक छात्रों का हाई सैलरी पैकेजों पर चोटी की उत्तम कंपनियों में हुई प्लेसमेंट के साथ नए उच्च स्तरीय मुकाम को हासिल किया है।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविन्दर सिंह बाहरा ने कहा कि यह इस लिए संभव हो सका है, क्योंकि रैयत बहरा ग्रुप की पेशेवर टीमें हैं,जिनमें अंदरूनी प्रशिक्षण टीम, प्लेसमेंट टीम, प्रशिक्षण साथी, मुलांकन एजंसियाँ, कॅरियर सलाहकार,औद्योगिक प्रशिक्षण सहभागी और मेहनती विकास टीम,जो विद्यार्थियों को हर चुनौती का सामना करने में सहायता करते हैं।

– विप्रो में 27 , 05 – क्यू ए इंफोटेक , इंटेलिपात – 03 , टचनूक -03 छात्र चुने गए

बाहरा ने बताया कि चुने गए यह विद्यार्थी रयात बाहरा यूनिवर्सिटी, होशियारपुर कैंपस और बाहरा यूनिवर्सिटी, शिमला हिलज़ से कंप्यूटर विज्ञान और इंजनियरिंग (सीएसई) के 7वें समेस्टर के हैं।
बाहरा ने कहा कि ग्रुप औद्योगिक मुलाकातों, वर्कशापस, गेस्ट लैक्चरों का आयोजन करता है, इसके इलावा छोटे और लंबे समय के लाईव प्रोजेक्टों के लिए उद्योग के साथ समझौते हस्ताक्षर करता है। इसके इलावा सैंटर आफ एक्सीलेंस और इंडस्ट्री एडवाइजरी बोर्ड की स्थापना ने विद्यार्थियों की प्लेसमेंट को नई प्रेरणा दी है। कैंपस भरती प्रक्रिया के मुकम्मल होने के बाद उद्योगों के प्रदर्शन के साथ कारगुज़ारी मापदण्डों की चर्चा भी ग्रुप की एक नियमित विशेषता है।
कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन ने बड़े ही गर्व के साथ बताया कि क्यू ए इंफोटेक कंपनी में पांच विद्यार्थी चुने गए जो कि अप-टू12 लाख वार्षिक पैकेज पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर चुने गए हैं और इंटेलिपात कंपनी में तीन छात्रों का चयन हुआ है जो कि 9 लाख वार्षिक पैकेज पर और टचनूक में तीन छात्र 08 लाख वार्षिक पैकेज पर चुने गए हैं ।
जॉइंट कैंपस डायरेक्टर डॉ एच पी एस धामी ने बताया कि अकेले विप्रो में चुने गए कुल विद्यार्थी 27 हैं विप्रो कंपनी द्वारा चुने गए विद्यार्थियों को सिस्टम इंजनियर प्रोफाईल पर चयनित हुए हैं ।
इस के इलावा दूसरी कंपनियाँ जिन की तरफ से विद्यार्थियों की चयन की गई है, उनमें आईबीएम, टी सी एस , बिरला साफ्ट, बेबो टैकनॉलॉजी, ब्लू बेश, पैप कोडिंग , विनोवे सॉफ्टवेयर और विनी टेक शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here