विधायक अरोड़ा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं -तीक्ष्ण सूद

0
423

होशियारपुर। प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने आज प्रेसवार्ता करके होशियारपुर के विधायक सुंदर शाम अरोड़ा पर तीखे हमले किए। सूद ने कहा कि JCT घोटाले मामले में क्लीन चिट मिलने के बारे में कोरा झूठ बोल रहे हैं । उन्होंने कहा कि माननीय लोकपाल ने PSIEC के डायरेक्टरों द्वारा हाइकोर्ट में दायर की गई याचिका जिसमें सीबीआई जाँच की मांग की गई है। उसका हवाला देते हुए कहा कि मामला हाइकोर्ट के विचाराधीन है तथा लोकपाल द्वारा सीबीआई को केस देने का अधिकार ना होने के कारण बीर दविंदर सिंह की याचिका रद्द की है।

– कहा -लोकपाल ने कभी भी इस मामले की कोई छानबीन की नहीं
– रिपोर्ट अनुसार 125 करोड़ रुपए के घोटाले की रकम कहां गई

सूद ने कहा कि पूरे मामले में मुक़दमेबाजी सुनियोजित ढंग से प्रबंध करके अरोड़ा इस घोटाले से बाहर निकलना चाहते है।पहले खरीददार कंपनी GRG से हाइकोर्ट में केस करवा कर सरकार उसके हक़ में बोल रही है।फिर कई तरह से प्रबंध करके आपने हक़ में फैसले लेने की कोशिश की जा रही है।
सूद ने कहा कि लोकपाल ने कभी भी इस मामले की कोई छानबीन नहीं की गई।इस मामले में एडवोकेट जनरल पंजाब पहले ही 125करोड़ रुपये के घोटाले की रिपोर्ट दे चुके है तथा सरकार भी घोटालों का एग्रीमेंट रद्द कर चुकी है।
सूद ने अरोड़ा की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर बोली ठीक हुई थी तो रद्द क्यों की गई। एजी पंजाब की रिपोर्ट अनुसार 125 करोड़ रुपए के घोटाले की रकम कहां गई।इन सब बातों में विरोधाभास है तथा सीबीआई की जाँच की प्राथना जोकि हाइकोर्ट के विचारधीन है,को सामने रख कर दिया गया है। इस लिए अरोड़ा का क्लीन चिट मिलने वाला बयान पूरी तरह से झूठ का पुलिंदा है।
सूद ने कहा कि भाजपा सरकार आने पर सीबीआई तथा ईडी से जाँच करवा कर घोटालों का एक एक पैसा वसूला जाएगा और दोषियों को सलाखों के पीछे बन्द किया जाएगा।इस मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार,उपाध्यक्ष सतीश बावा,जिला सचिव अश्वनी गैंद,प्रदेश एससी मोर्चा सचिव सुरिंदर भट्टी,जिला प्रवक्ता अनिल हंस,महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना जैन,पार्षद नरिंदर कौर,एजुकेशन सेल इंचार्ज मीना सूद,महिला मोर्चा सचिव सुनीता,जीवेद सूद,मोहित कैंथ आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here