प्रेमी संग मिल पति काे उतारा मौत के घाट

0
58

तरनतारन: गांव सकत्तरा निवासी 27 वर्षीय हरपाल सिंह को उसकी पत्नी राजबीर कौर ने अपने प्रेमी रंजीत सिंह राणा के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने हरपाल के सिर में कई वार किए। थाना कच्चा-पक्का पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

विधानसभा हलका खेमकरण के गांव सकत्तरा निवासी हरपाल सिंह (27) का विवाह मक्खी कलां निवासी राजबीर कौर के साथ हुआ था। राजबीर का यह दूसरा विवाह था। इससे पहले उसकी शादी गुरलाल सिंह से हुई थी। उसकी मौत के बाद राजबीर ने हरपाल के साथ विवाह कर लिया, परंतु उसने गांव मक्खी कलां निवासी युवक रंजीत सिंह राणा के साथ प्रेम संबंध बना लिए। इसका हरपाल को पता चला तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान रंजीत राणा अकसर हरपाल को धमकियां देता था कि यदि उसने राजबीर को छोड़ा तो बुरा हाल होगा, परंतु हरपाल अपनी चरित्रहीन पत्नी के साथ जिदगी नहीं गुजारना चाहता था। 27 मई की रात हरपाल अपने घर में मौजूद था। तभी वहां पर रंजीत राणा आ पहुंचा। इस दौरान दोनों में तकरार हुई। फिर राजबीर कौर ने अपने प्रेमी रंजीत राणा के साथ मिलकर हरपाल के सिर में किसी वस्तु से कई वार किए। बुरी तरह लहुलूहान होकर हरपाल जमीन पर गिर गया।

आरोपित राजबीर कौर और रंजीत राणा कमरे को ताला लगाकर कहीं चले गए। शनिवार शाम को जब कमरे से दुर्गध आने लगी तो हरपाल के भाई गुरलाल सिंह लाली ने पुलिस को सूचित किया। थाना कच्चा-पक्का के एसएचओ मुखविदर सिंह मौके पर पहुंचे और देखा कि हरपाल सिंह के शव काफी बदबू आ रही थी। गुरलाल के बयानों पर पुलिस ने राजबीर कौर और रंजीत राणा के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया। हालांकि दोनों आरोपित अभी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here