मनीषा गुलाटी ने बड़ा खुलासा :विधायक ने एक लड़के को फंसाने के लिए धमकाया

0
168

चंडीगढ़। न्यूज़ डेस्क। पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मुझे विधायक ने एक बेकसूर लड़के को जबरन फंसाने के लिए कहा। उन्होंने इनकार किया तो विधायक ने धमकी दी कि सरकार आने पर देख लेंगे। गुलाटी ने कहा कि अगर मैंने नाम लिया तो पंजाब की सियासत में भूचाल आ जाएगा। अगर मैंने उस पार्टी और विधायक का नाम लिया तो उनका 5% वोट खिसक जाएगा। उन्होंने कहा कि मैंने इसके बारे में सुप्रीम कोर्ट को मेल कर शिकायत भेज दी है।

– अगर नाम लिया तो आ जाएगा भूचाल, सुप्रीम कोर्ट को मेल भेजी

महिला आयोग चेयरपर्सन ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से मुझे परेशान किया जा रहा है। अब मुझे धमकी दी गई है। समय आने मैं उसका नाम भी बताऊंगी। वह इससे हर्ट जरूर हुई हैं। उन्होंने कहा कि कमीशन को इस तरह धमकाने वालों पर कार्रवाई नहीं होती तो फिर भारत सरकार को सारे कमीशन बंद कर देने चाहिए। उन्होंने कहा कि सब्र की एक सीमा होती है। फिर भी मैं किसी से नहीं डरती।

मनीषा गुलाटी CM चरणजीत चन्नी के टेक्निकल एजुकेशन मंत्री रहते चर्चा में आई थी। उस वक्त सीएम चन्नी पर MeToo के आरोप लगे थे। जिसमें उन पर एक महिला अफसर को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के आरोप थे। हालांकि उस वक्त सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि मामला हल हो गया है।

हालांकि जब कैप्टन के खिलाफ बगावत हुई तो अचानक मनीषा गुलाटी ने सरकार से उस मामले की रिपोर्ट तलब कर ली थी। उन्होंने सरकार के खिलाफ धरना देने तक की चेतावनी दी थी। इसके बाद कैप्टन को कुर्सी से हटना पड़ा और चरणजीत चन्नी सीएम बन गए। जिसके बाद पूरा मामला ठंडा पड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here