Murder in Mandi : दोस्त की शादी में हो गई कहासुनी, फिर मौत के घाट उतारा

0
400

मंडी. दोस्त की शादी (Marriage) में शामिल होने गए तीन युवकों की कुछ स्थानीय लोगों के साथ बहसबाजी हो गई. यह बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि लोगों ने मिलकर तीनों की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जोगिंद्रनगर (Joginder Nagar) उपमंडल के तहत आने वाले त्रयाम्बलु गांव का है.

जानकारी के अुनसार दिनेश, सुनील और राकेश अपने दोस्त की शादी में शामिल होने त्रयाम्बलु गांव गए हुए थे. यहां पर उनकी कुछ स्थानीय लोगों के साथ कहासुनी हो गई. हालांकि, मामला वहीं पर शांत करवाने का प्रयास हो गया था लेकिन स्थानीय लोगों ने बदला लेने के लिए सड़क पर नाकेबंदी कर दी. शादी में आई गाडि़यों को रोककर उनकी चैकिंग करने लगे. जैसे ही इन तीन युवकों की गाड़ी वहां पहुंची तो इन्होंने तीनों को गाड़ी से निकालकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

डडे से किया वार
बताया जा रहा है कि डंडे के प्रहार से सुनील और राकेश वहीं पर बेहोश गए. इसके बाद उन्हें पिछले कल होश आया तो फिर सारे घटनाक्रम की जानकारी दी. उपरांत इसके परिजन पुलिस थाने में गए और मामला दर्ज करवाकर दिनेश की तलाश शुरू की. सोमवार रात को दिनेश का शव घटनास्थल से काफी दूर खड्ड में पत्थरों के बीच से बरामद हुआ. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here