माहिलपुर से कोट फतूही रोड खस्ता हालत, लोग परेशान

0
83

लोगों के मानवाधिकारों की रक्षा करना ह्यूमन राईट्स एंड जस्ट कॉज सोसायटी का लक्षय : खन्ना

होशियारपुर 11 जून :  भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पंजाब के पूर्व राज्य सभा सांसद अविनाश राय खन्ना जो कि लोगों के मानवाधिकारों की रक्षा हेतु गठित ह्यूमन राईट्स एंड जस्ट काज सोसायटी के अध्यक्ष का दायित्व भी निभा रहे हैं को माहिलपुर निवासियों की तरफ से एक मांग पत्र प्राप्त हुआ जिसमें लोगों ने माहिलपुर से कोट फतूही रोड जो कि खस्ता हालत में है, के कारण लोगों को पेश आ रही दिक्कतों के बारे में अवगत कराया है।

अपने मांगपत्र में निवासियों ने खन्ना को बताया कि इस रोड के टूटे होने के चलते लोगों के समय की तो बर्बादी होती ही है, साथ ही साथ वाहनों का भी नुक्सान हो रहा है। माहिलपुर से कोटफतूही रोड टूटा फूटा होने के चलते इस रोड से गुजरने वाली आपातकालीन सेवाएं जैसे एम्बुलैंस वगैरा भी प्रभावित हो रही हैं तथा दुर्घटनाओं का खतरा भी बना रहता है। लोगों ने खन्ना से मांग की कि इस रोड को जल्द बनवाया जाए ताकि लोगों की समस्या का हल हो सके।

खन्ना ने लोगों की मांग संबंधी सोसायटी के उपाध्यक्ष नवदीप सूद के हस्ताक्षरों के अधीन पंजाब राज्य मानवाधिकार आयोग के समक्ष इस रोड को जल्द बनवाने संबंधी केस दायर किया। खन्ना ने आयोग से मांग की है कि आयोग इस मामले में खुद दखल देकर पंजाब की भगवंत मान सरकार को यह रोड बनवाने के लिए निर्देश जारी करे। इस संबंधी खन्ना ने जिलाधीश को भी पत्र लिखकर मांग की है कि इस रोड को पहल के आधार पर बनवाकर लोगों को सुविधा प्रदान की जाए। इस मौके खन्ना ने कहा कि ह्यूमन राईट्स एंड जस्ट काज सोसायटी का लक्षय लोगों के मानवाधिकारों की रक्षा करना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार सत्ता में आने के बाद जनता की समस्याओं को अनदेखा कर रही है जो कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों के मानवाधिकारों का हनन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here