‘मैसी की वापसी’ के नारे के साथ भारी बारिश में जुटे प्रशंसक

    0
    81
    कोपा अमेरिका फाइनल में चिली से हारने के बाद मैसी ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए राष्ट्रीय टीम से संन्यास ले लिया था। 5 बार के विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जीत चुके मैसी के नेतृत्व में उनकी टीम 2007, 2015 और 2016 में 3 बार कोपा अमेरिका फाइनल हार चुकी है तथा 2014 विश्व कप फाइनल में भी वे अर्जेंटीना को चैंपियन नहीं बना सके थे।
    मैसी के संन्यास के बाद से ही अर्जेंटीना के फुटबॉल प्रेमी, राष्ट्रपति मोरिसियो मार्की, अर्जेंटीना के दिग्गज डिएगो मेराडोना और ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल पेले सहित दुनियाभर में मैसी से संन्यास वापस लेने के लिए अपील की जा रही है। फुटबॉल प्रेमियों ने ब्यूनस आयर्स स्थित स्मारक ओबेलिस्को के निकट एकत्रित होकर मैसी से संन्यास वापस लेने के लिए भारी वर्षा के बीच अपील की।
    मैसी के प्रशंसकों ने हाथों में पोस्टर और बैनर लिए हुए थे और कई लोगों ने राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनी थी। एक प्रशंसक सैंटियागो बोरडेरो ने कहा कि ऐसा कहा जाता है कि मैसी जैसा व्यक्ति 50 करोड़ वर्ष बाद पैदा होता है, तो हम इस मैसी युग में उपस्थित होकर सौभाग्यशाली हैं और चाहते हैं कि मैसी वापस टीम से जुड़ जाएं।
    चिली के खिलाफ हार के बाद मैसी वापस अर्जेंटीना लौट गए थे, जहां उन्होंने अपने शहर रोसारियो में कुछ समय बिताया और वहां से वे परिवार के साथ छुट्टियां बिताने बहामास चले गए थे। अर्जेंटीना की टीम सितंबर में 2018 विश्व कप के ग्रुप चरण में उरुग्वे के खिलाफ खेलेगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here