लुधियाना के इलाकों से किशाेर, किशोरी व युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

0
40

लुधियाना : शहर के विभिन्न इलाकों से किशाेरी सहित 3 संदिग्धावस्था में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर भी जब उनका कोई सुराग न लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब संबंधित थानाें की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने जीवन नगर की गली नंबर 15 निवासी त्रिलोकी महातो की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी ईशु कुमारी जीवन नगर में अपनी चाची सेठी देवी के पास रहती है। गत 1 मई को वो घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई।

उधर, थाना जमालपुर पुलिस ने ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी ब्रह़मचारी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा सुमन भामियां कलां के गोबिंद नगर निवासी अपने ताया रंग बहादर वर्मा के घर में रहता है। उसका पढ़ाई की तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं है। जिसके चलते रंग बहादर ने उसे डांट दिया। उसकी बात से नाराज होकर सुमन घर से कहीं चला गया और लौट कर नहीं आया।

वहीं, थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने ढंडारी खुर्द की दशमेश मार्केट की गली नंबर 4 निवासी सीमा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 अप्रैल को उसका 10 वर्षीय बेटा अमित कुमार दुकान से बर्फ लेने के लिए गया, मगर लौट कर घर वापस नहीं आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here