कपूरथला पुलिस ने महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें चोरी करने वाले चोर गिरोह को दबोचा

0
214

कपूरथला। गौरव मढ़िया। कपूरथला पुलिस ने महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें चोरी करने वाले चोर गिरोह को काबू किया है। जिसके पास से लगभग ढाई लाख रुपए कीमत की 11 स्पोर्ट्स साइकिल तथा 5 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। उक्त जानकारी पुलिस लाइन कपूरथला में डीएसपी (डी) अमृत स्वरूप डोगरा ने मीडिया को देते हुए बताया कि काबू किए गए आरोपी सरबजीत सिंह वासी हुसैनपुर के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

-आरोपी से 11 महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें समेत 5 ग्राम हेरोइन भी बरामद

-बरामद की गई साइकिल की कीमत तक़रीबन ढाई लाख रुपए

डीएसपी डिटेक्टिव अमृत स्वरूप डोगरा ने बताया कि जिले में अपराधिक तत्वों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के दौरान पुलिस टीम ने गांव मुश्कबेद के नजदीक नाकेबदी की हुई थी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति चोरी की स्पोर्ट्स साइकिल बेचने के फिराक में आ रहा है। जिसको काबू किया जाए तो कई अन्य भी चोरी की साइकिलें बरामद की जा सकती है ।

उन्होंने यह भी बताया की एएसआई तरसेम सिंह के नेतृत्व में नाके पर तैनात टीम ने कुछ देर बाद देखा कि एक व्यक्ति साइकिल पर आ रहा है और पुलिस पार्टी को देख नजदीक दीवार पर एक पुड़िया रख कर भागने लगा।जिसको पुलिसकर्मियों ने काबू किया और पूछताछ में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। दीवार पर रखी पुडिया को खोल कर दिखा दिया तो उसमें 5 ग्राम हेरोइन थी।

वहीं आरोपी सरबजीत सिंह से पूछताछ के दौरान यह भी मालूम हुआ कि उसने रेल कोच फैक्ट्री के नजदीक के क्षेत्र से अन्य कई और भी स्पोर्ट्स साइकिल चोरी की है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कब्जे से 11 महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें बरामद कर ली है आरोपी सरबजीत सिंह के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर आगे की पूछताछ की जा रही है।पुलिस अधिकारी डोगरा ने कहा की शहर में चोरी व् नशा तस्करो को किसी कीमत पे बक्शा नहीं जायेगा नशा बेचने वाले लोगो की उन्हें सुचना दी जाये सुचना देने वाले नागरिक का नाम गुप्त रखा जायेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here