अमेरिका में कमल हासन फिल्म शूटिंग के दौरान गिरफ्तार होते-होते बचे थे – पढ़िए पूरा किस्सा

0
332

मुंबई। फ़िल्मी जगत। एक्टर जयदीप अलहावत अपने दमदार रोल के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, राजी और पाताल लोक में अपने किरदार से अलग पहचान बना ली है। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता कमल हासन के साथ भी काम किया है। साल 2013 में उन्होंने फिल्म विश्वारूपम में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में उनके अलावा राहुल बोस भी थे। शूटिंग के समय उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसके कारण वो, कमल हासन और राहुल बोस गिरफ्तार होने से बचे थे।

पुलिस ने रोकी थी कार: मैशेबल इंडिया की द बॉम्बे जर्नी के साथ बातचीत में, राजी एक्टर ने बताया कि वो कमल हासन और राहुल बोस के साथ न्यूयॉर्क में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्हें एक सीन को फिल्माने के लिए कार से एक पुल के दो-चार चक्कर लगाने थे। क्रिसमस का समय था और अमेरिका हाई अलर्ट पर था। जैसे ही वो टोल पर पहुंचे। वहां 8 से 10 पुलिसवाले खड़े थे। हमें समझ आ गया ये हमारे लिए ही खड़े हैं और हमें लगा अब हम गए।
जयदीप ने बताया, ”कमल सर गाड़ी में आगे बैठे थे और उन्हें लगा कि वो सब संभाल लेंगे। पुलिसवालों ने चिल्लाना शुरू कर दिया जैसे हम हॉलीवुड फिल्मों में देखते हैं। वो बंदूक लेकर खड़े थे और चिल्ला रहे थे। मैं सोच रहा था कि मैं अब शूट नहीं करूंगा, बस मारना मत।”

हालांकि बाद में वो समझ गए कि ये शूटिंग चल रही है। हमने परमिशन के कागज भी दिखाए और आखिरकार 15 मिनट बाद उन्होंने हमें जाने दिया। लेकिन वो 15 मिनट बहुत खतरनाक थे। अब हम उस बात को सोचकर हंसते हैं, लेकिन तब हम डरे हुए थे।

बता दें कि जयदीप अलहावत हाल ही में जी 5 की सीरीज ब्लडी ब्रदर्स में नजर आए थे। ये सीरीज ब्रिटिश टीवी शो ‘गिल्ट’का हिंदी रीमेक है। इस सीरीज में जयदीप के अलावा मोहम्मद जीशान आयूब भी मुख्य किरदार में हैं।

जयदीप के सभी किरदार अपने आप में खास होते हैं। लेकिन पाताल लोक में उनका हाथीराम का रोल लोगों ने बहुत पसंद किया। ये सीरीज लॉकडाउन की बेहतरीन सीरीज मानी गई। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। फिल्म क्रिटिक्स ने भी इस सीरीज की सराहना की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here