रयात बाहरा फार्मेसी कॉलेज में जश्न-ए-रुख़सत का आयोजन

0
271

होशियारपुर। रयात बाहरा फार्मेसी कॉलेज में अंतिम वर्ष के छात्रों को विदाई देने के लिए जश्न -ए -रुख़सत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिस में मुख्य मेहमान कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन के शमां रोशन करने के उपरांत कार्यक्रम की शुरुयात हुयी । इस में कॉलेज के सभी छात्रों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया

– राजबीर सिंह को मिस्टर फेयरवेल और आंचल को मिस फेयरवेल से नवाज़ा गया

 

जिस में भंगड़े -गिद्धे के अलावा मॉडलिंग , सोलो डांस , सोलो सांग आदि प्रस्तुत किया। इस मौके पर राजबीर सिंह को मिस्टर फेयरवेल और आंचल को मिस फेयरवेल और हरजोबन सिंह को मिस्टर हैंडसम तथा साक्षी त्रिपाठी को मिस ब्यूटीफुल ख़िताब से नवाजा गया। इस मौके पर डॉ चंद्र मोहन ने बताया कि सभी छात्र अपने जीवन में उत्तरतर तरक्की करें तथा अपने माता -पिता और कॉलेज का नाम रोशन करें। इस मौके पर कॉलेज के प्रभारी प्रो मनोज कटुआल ने उपसिथत सभी मेहमानों का धन्यवाद किया और सभी छात्रों को अपने भविष्य में एक अच्छे नागरिक बन के अपने क्षेत्र में अव्वल रहने का सन्देश दिया और अपनी जिम्मेदारियों को सुचारु ढंग से निभाने को कहा । यही उनकी असल में कॉलेज के प्रति कर्तव्य और सम्मान होगा।
कार्यक्रम में डॉ एच पी एस धामी , डॉ हरिंदर गिल , डॉ मीनाक्षी चाँद , कुलदीप राणा , सी वी जोशी , प्रो मोनिका ठाकुर , प्रो नेहा शर्मा , प्रो दीक्षा शर्मा , प्रो अमित शर्मा , प्रो संजीव दुग्गल , प्रो रितिका , प्रो अमनदीप , प्रो अनुराधा , प्रो नवप्रीत , प्रो आंचल, प्रो दविंदर सिंह तथा कॉलेज के समस्त छात्र व् स्टाफ उपसिथत थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here