कांग्रेसी नेता अधीर रंजन का बयान मानसिक दिवालियापन की निशानी-भाजपा

0
52

प्रधानमंत्री मोदी पर दिए विवादित बयान पर भाजपा ने घेरा

होशियारपुर : कांग्रेस नेता अधीर रंजन द्वारा तीस्ता सीतलवाड़ मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दिए विवादित बयान पर जिला भाजपा ने कड़ा विरोध जताया है।

जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा,जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया,जिला सचिव अश्वनी गैंद द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि गुजरात एसआईटी द्वारा कोर्ट में दिए हलफनामे के बाद कांग्रेस का असली चेहरा बेनक़ाब हो गया है।एसआईटी ने साफ किया है कि मोदी की बढ़ती लोकप्रियता और साख को धब्बा लगाने की नीयत से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सलाहकार अहमद पटेल के जरिए तीस्ता को गोधरा कांड के बाद 30 लाख रुपये दिए गये थे. इस हलफनामे में SIT ने कहा है कि तीस्ता ने पैसे लेकर गुजरात की तत्कालीन मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश रची थी।

जब यह सच्चाई बाहर आई है तो,चाटुकारिता की सारी हदें पार करते हुए कांग्रेसी नेता अधीर रंजन ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति गलत बयानबाज़ी करके अपने मानसिक दिवालियापन दिखाया है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि आज सारा देश कांग्रेस की असलियत जान चुका है।लेकिन गांधी

परिवार की चाटुकारिता और बेशर्मी में डूबे कांग्रेसी नेताओं ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ दी है।

उन्होंने कहा कि अधीर रंजन ने हलफनामा दर्ज करवाने वाली सर्वोच्च अधिकारियों की एसआईटी के बारे में अपशब्द बोल कर कांग्रेसी विचारधारा की हैसियत बता दी है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि अधीर रंजन गांधी परिवार की खुशामद करने के चक्कर में उस महान शख्शियत का अपमान कर रहे हैं,जिसने दुनिया में देश का मान बढ़ाया।अधीर रंजन चौधरी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here