युवक के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डाले, किए जा रहे वायरल, केस दर्ज

0
40

रोहतक : लाखनमाजरा क्षेत्र के एक गांव के युवक के अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिए गए। पता चलने पर युवक ने पुलिस में शिकायत दी है। आरोप है कि अश्लील फोटो को गांव के युवाओं के बीच भी वायरल किया जा रहा है, जिससे उसका घर से निकलना दूभर हो गया है। लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि 23 मई को किसी ने इंस्टाग्राम पर उसके फेंक अश्लील फोटो अपलोड कर दिए गए।

साथ ही इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी डाल दी गई। जिसमें पूरे गांव के युवाओं को शामिल कर उसे वायरल किया जा रहा है। कुछ लोगों के माध्यम से उसे इसका पता चला। जिस तरीके के फोटो डाले गए हैं वह घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहा है। अगले दिन उसके मोबाइल पर वीडियो काल आई। उसमें भी अश्लील वीडियो चलाकर स्क्रीन रिकार्ड कर ली गई। उस स्क्रीन शाट को भी अपलोड कर दिया गया।

पीड़ित का कहना है कि जिस आइडी पर यह अपलोड किए जा रहे हैं उस आइडी का नाम रोहतक आला गुंडा है। जो मैसेज में धमकी दे रहा है कि वह ऐसा ही करेगा, उसका कुछ नहीं कर सकते। पीड़ित का कहना है कि इस तरह के फोटो अपलोड कर उसे बदनाम किया जा रहा है। उसके परिचित बार-बार फोन कर यह पूछ रहे हैं, वह तंग आ चुका है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here