लुधियाना में नौसरबाज ने एटीएम से पैसे निकलवाने गई महिला से बदल एटीएम

0
54

लुधियाना: नूरवाला रोड पर नौसरबाज ने एटीएम से पैसे निकलवाने गई महिला से एटीएम बदल लिया। उसने इसी डेबिट कार्ड से एक दुकान से सामान खरीद लिया। जब वह दोबारा उसी दुकान पर खरीददारी करने गया तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर थाना बस्ती जोधेवाल में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बैंक स्टेटमेंट से सामने आई सच्चाई

जानकारी देते हुए रजनी बाला निवासी इंद्र विहार कालोनी ने बताया कि वह 29 अप्रैल को नूरवाला रोड पर ही बैंक के बाहर बनी एटीएम मशीन से पैसे निकलवाने गई थी। इसी दौरान वहां पर मौजूद एक युवक ने उसे बातों में लगाया और सहायता करने का बोलकर उसके साथ एटीएम बदल लिया। जब वह घर आई तो उसके अकाउंट से 20 हजार रुपये और 49 हजार 180 रुपये की ट्रांसजेक्शन हुई थीं। उसने बैंक से स्टेटमेंट निकलवाई तो उसमें एक किराना स्टोर से खरीददारी होने की ट्रांसजेक्शन थी। वह उक्त दुकान पर पहुंचे तो पता चला कि उसी दिन दोपहर 11 बजकर 14 मिनट पर एक युवक दुकान में आया था और उसने किराने का सामान खरीदा था। वहां से ही उसने उसकी फोटो लेकर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

उक्त युवक फिर उसी दुकान पर कार्ड स्वैप करवाने आया था, जिसे दुकानदार ने अपने पास ही बिठा लिया। इसके बाद दुकानदार ने महिला को इस संबंधी सूचित किया और वह मौके पर पहुंची और पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसकी शिनाख्त गौरव कुमार निवासी न्यू अमर नगर के तौर पर हुई है। पुलिस ने उसके पास से 2 एटीएम भी बरामद किए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here