करनाल में किसान की कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से हत्या

0
64

करनाल : करनाल के नीलोखेड़ी क्षेत्र के गांव संधीर में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गई जब अल सुबह करीब छह बजे खेत में काम करने गए एक किसान की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात काे अंजाम देने के आरोप गांव के ही रहने वाले पिता-पुत्र पर लगे हैं, जो फरार है। पुलिस उनकी तलाश में लगी है

बताया जा रहा है कि करीब 46 वर्षीय शीशपाल धान लगाने की तैयारी के चलते हर रोज की तरह शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे ट्रैक्टर लेकर खेत में काम करने के लिए गया था। आरोप है कि कुछ देर बाद ही उस पर गांव के ही मामू राम व उसके बेटे दीपक ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शौर सुनकर समीप के खेत में काम कर रहा एक किसान उसके घर तक पहुंचा और सूचना दी, जिसके बाद स्वजन मौके पर पहुंचे तो शीशपाल खून से लथपथ पड़ा मिला। उसे तत्काल ही अस्पताल ले जाने लगे तो दम तोड़ दिया। इस वारदात की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आरोपित वारदात के बाद फरार हो गए जबकि मौके पर ही खून से लथपथ कुल्हाड़ी पड़ी मिली।

करीब एक साल पहले खरीदी थी जमीन

स्वजनों की मानें तो शीशपाल खेती कर अपने परिवार का गुजारा चला रहा था। हालांकि उसके पास पहले भी करीब 20 एकड़ जमीन थी और अपने खेत के समीप ही उसने एक एकड़ जमीन करीब एक साल पहले खरीदी थी। यह जमीन आरोपितों के परिवार से जुड़ी मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि यह जमीन आरोपित खुद लेना चाहते थे और शायद इसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पूरा मामला पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। बुटाना थाना के एसएचओ कंवर सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई थी और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात की जांच की जा रही है और आरोपितों की तलाश में पुलिस की दो टीमें छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here