टैंपो चालक की दादागीरी, बोला- मैं तो बंदे कुचल देता हूं

0
46

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ में एक टैंपो चालक ने दादागीरी दिखाते हुए दुकानदार को गाड़ी से टक्कर मार दी। गनीमत रही कि दुकानदार की जान बच गई। पीड़ित दुकानदार को गाड़ी की टक्कर से हाथ में चोट आई है। दुकानदार ने घटना की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल दुकानदार और टैंपो चाल के बीच विवाद के बाद आरोपित चालक ने उसे गाड़ी से टक्कर मार दी। सेक्टर-7 स्थित मार्केट में गैस सिलेंडर की डिलीवरी देने आए गैस एजेंसी के दो कर्मचारी युवकों ने दुकान के बाहर लगे पौधे पर गाड़ी चढ़ा दी। दुकानदार ने इसका विरोध किया तो टैंपो चालक बोला मैं तो इंसान को कुचल देता हूं तुम पौधे की बात करते हो। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। टैंपो चालक ने तैस में आकर दुकानदार को गाड़ी से टक्कर मार दी। दुकानदार ने किसी तरह खुद को बचाया और पुलिस को घटना शिकायत दी।

शिकायत के अनुसार सेक्टर-7 स्थित फिश शाप मालिक वेद प्रकाश ने बताया कि शनिवार सुबह इंडियन गैस एजेंसी की सिलेंडर सप्लाई करने वाली गाड़ी मार्केट आई थी, जिसमें दो कर्मचारी मौजूद थे। दोनों कर्मचारी साथ वाली दुकान पर सिलेंडर उतार रहे थे। वह अपनी दुकान के काम में व्यस्त था तभी बाहर से जोर की आवाज आई। आवाज आने पर जब वह बाहर आया तो देखा कि दुकान के बाहर लगे आम के पौधे पर गैस सिलेंडर वाली गाड़ी चालक ने गाड़ी की टायर चढ़ा दिया था। पौधे के अगल-बगल बनाई गई ईंटों की दीवार को भी तोड़ दिया था। वेद प्रकाश ने आरोप लगाया है कि टैंपो चालक ने जानबूझ कर गाड़ी का टायर पौधे के ऊपर चढ़ाया जिससे पौधा टूट गया। इस बात का वेद प्रकाश ने विरोध किया तो टैंपो चालक व उसका सहयोगी युवक वेद प्रकाश के बहस करने लगे। गाड़ी के सामने खड़े वेद प्रकाश को गुस्साए टैंपो चालक ने टक्कर मार दी। गाड़ी की टक्कर से वेद प्रकाश के हाथ पर चोट आई है। उसका अंगूठा फ्रैक्चर हो गया है। पीड़ित दुकानदार ने शिकायत संबंधित थाना पुलिस को दी है, पुलिस मामले की जांच में लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here