Gangster लॉरेंस का ट्रांजिट रिमांड, 24 घंटो में करेगी अदालत में पेश

0
48

अमृतसर: पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज अमृतसर की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे ट्रांसिट रिमांड पर होशियारपुर पुलिस लेकर रवाना हुई।

अगले 24 घंटों के दौरान गैंगस्टर बिश्नोई का मेडिकल करवाने के बाद होशियारपुर पुलिस उसे अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड हासिल करेगी। पिछले करीब 13 दिनों से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से अमृतसर पुलिस गैंगस्टर राणा कदोंवालियां हत्याकांड में पूछताछ कर रही थी। रिमांड हासिल करने के बाद उसे खरड़ इंटेरोगेशन सेंटर रखा जाता था। अमृतसर पुलिस का रिमांड खत्म होने पर उसे खरड़ से देर शाम उसे पेशी के लिए अमृतसर लाया गया था। अदालत द्वारा अमृतसर पुलिस का रिमांड और ना बढ़ाकर उसे होशियारपुर पुलिस को सौंप दिया गया है।

बिश्नोई के काफिले में सेंधमारी के अंदेशे से उसे कोर्ट में ही रोक दिया गया है। कड़े सुरक्षा पहरे के बीच बिश्नोई को 7:30 पर अदालत में लाया गया था जहां करीब 8:30 पर होशियारपुर पुलिस को 1 दिन का ट्रांसलेट रीमाउंट दे दिया गया था। जिसके बाद होशियारपुर पुलिस उसे लेकर जाने की तैयारी ही कर रही थी कि अचानक अजनाला रोड पर लगाए गए बैरी गेट पर खड़े लोगों को अदालत की ड्यूटी के लिए छोड़ दिया गया। अचानक सड़कों पर इस कदर भीड़ हो गई की पुलिस ने तुरंत बिश्नोई को अमृतसर की कोर्ट में ही बंद कर दिया है और सड़कों पर सुरक्षा का जायजा लिया जा रहा है। पिछले करीब 1 घंटे से पुलिस रास्तों की क्लेरेंस ले रही है जिसके बाद ही अब विश्नोई के काफिले को कोर्ट से होशियारपुर की ओर रवाना किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here