मानसा में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की जान को खतरा, इसलिए मोहाली CIA में हो रही पूछताछ

0
60

मोहाली : पंजाबी सिंगर मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को मानसा से खरड़ लाने का कारण वहां उसकी जान को खतरा बताया जा रहा है। खरड़ के सीआईए स्टाफ आफिस में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई से पूछताछ शुरू हो गई है। पुलिस ने लारेंस बिश्नोई को सुबह 4 बजे मानसा कोर्ट पेश कर 7 दिन के रिमांड पर लिया है। मूसेवाला हत्याकांड में लारेंस बिश्नोई से 10 बजे पूछताछ भी शुरू हो चुकी है। पंजाब पुलिस की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (CIA Staff) खरड़ लेकर आई है।

बता दें कि पंजाब पुलिस ने लारेंस बिश्नोई को पूछताछ के लिए सीआइए स्टाफ खरड़ इसलिए लाई है क्योंकि मानसा में लारेंस बिश्नोई की जान को ज्यादा खतरा था। सिद्धू मूसेवाला के मानसा के गांव मूसा का रहने वाला था और उसकी हत्या भी वहीं की गई है। ऐसे में वहां लोगों में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के प्रति गुस्सा ज्यादा है। इसके अलावा मूसेवाला की मानसा में चाहने वाले भी बड़ी तादाद में है। इस बात को ध्यान में रखते हुए पंजाब पुलिस लारेंस को सीआइए खरड़ लेकर आई है। पुलिस ने लारेंस बिश्नोई की जान को खतरा बताते हुए उसे सुबह सात बजे मानसा से मोहाली के खरड़ सीआइए स्टाफ लाई है।

पुलिस छावनी में तबदील हुआ सीआइए स्टाफ आफिस

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को सीआइए स्टाफ खरड़ लाने से पहले ही यहां चारों तरफ सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए थे। पुलिस ने बैरिकेडिंग कर किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। मीडिया समेत अन्य लोगों को पुलिस ने अंदर जाने से रोक दिया था। चारों तरफ बैरिकेडिंग कर पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। सीआइए स्टाफ आफिस के बाहर मीडिया वालों का जमावड़ा लगा हुआ है। पुलिस के आलाअधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here