लुधियाना में गेस्ट हाउस में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गहने व 20 हजार रुपये ले भागे आरोपित

0
116

लुधियाना : घर से जेवर व नगदी ले अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई नाबालिग के साथ प्रेमी समेत चार लोगों ने एक गेस्ट हाउस में सामूहिक दुष्कर्म किया। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ साजिश के तहत दुष्कर्म करने तथा पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ राजिंदर पाल ने बताया कि आरोपितों की पहचान गोबिंदगढ़ की माता भाग कौर कालोनी निवासी कुलदीप सिंह, गोबिंदगढ़ की जसवीर कालोनी निवासी साहिब, ढंडारी कलां निवासी डाक्टर अमरीक सिंह तथा शेर पुर के दीप नगर निवासी डाक्टर संजय के रूप में हुई।

पुलिस ने गांव गोबिंदगढ़ की जसवीर कालोनी निवासी व्यक्ति की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 27 अप्रैल को उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई। 2 मई को वो घर वापस आई तो उसने बताया कि उसकी कुलदीप के साथ दोस्ती थी। 27 अप्रैल को उसने उसकी बेटी को मिलने के लिए गोबिंदगढ़ रेलवे फाटक के पास बुलाया था। वो घर से जाते समय अपना सोने का कोका, सोने के टाप्स तथा 20 हजार रुपये की नगदी भी अपने साथ ले गई थी।

28 अप्रैल को कुलदीप उसे फोर्टिस अस्पताल के सामने बिझ गेस्ट हाउस में ले गया। जहां उसने उसकी मर्जी के विरुद्ध जबरदस्ती उसके साथ गलत काम किया। फिर डाक्टर अमरीक सिंह ने उसे अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की। वहीं पर डाक्टर संजय और साहिब ने भी उसके साथ जबरदस्ती की। वो लोग उसे घर के पास छोड़ कर फरार हो गए। राजिंदर पाल ने कहा कि आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here