चौथा दसूहा कप क्रिकेट टूर्नामैंट: होशियारपुर तथा जालंधर की टीमें रहीं विजेता

0
161

होशियारपुर । डीसीए सोसायटी एंड अकैडमी दसूहा की ओर से स्व.अमित वर्मा व स्व. हेमंत ऋषि की याद में चौथा दसूहा कप क्रिकेट टूर्नामैंट (अंडर-19) पंचायत समिति नजदीक बीएड कालेज दसूहा में करवाया जा रहा है। टूर्नामैंट का आयोजन 26 मार्च से 3 अप्रैल तक होशियारपुर तथा दसूहा की ग्राऊंडों में करवाया जा रहा है। फाइनल मैच 3 अप्रैल को दसूहा ग्राऊंड में करवाया जाएगा।
टूर्नामैंट के दूसरे दिन 2 मैच करवाए गए। सुबह होशियारपुर व जालंधर की टीम के बीच पहला मैच खेला गया, जिसमें होशियारपुर की टीम विजेता रही। होशियारपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर 121 रन बनाए। होशियारपुर की ओर से एकम संधू 23 रन, मयंक ने नाबाद 20 रन का योगदान दिया। जालंधर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए वर्धन व शुभनीय ने 2-2 विकेट झटकाए। बल्लेबाजी करने उतरी जालंधर की टीम 116 रन पर आलआऊट हो गई। ईश ने 45 रन और वर्धन ने 22 रन बनाए। होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए निशांत बाली और विशाल ने 3-3 विकेट अपने नाम की। मैन ऑफ द मैच निशांत बाली बने।
वहीं दूसरा मैच मैच जालंधर व लुधियाना की टीमों के बीच खेला गया, जिसमें जालंधर विजेता रहा। जालंधर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 148 रन बनाए। विश्वजोत ने 71 रन और शिवेन ने 38 रन की पारी खेली। लुधियाना की तरफ से गेंदबाजी करते हुए नवदीप, हिमांशु व आयुश ने 2-2 विकेटें ली। जबाव में बैटिंग करने उतरी लुधियाना की टीम सिर्फ 93 रन पर ही आलआऊट हो गई। लुधियाना की तरफ से सन्नी ने 29 व शब्द ने 22 रन बनाए। जालंधर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कार्तिक ने 4, सन्नी ने 3 व शिवम ने 2 खिलाडिय़ों को आऊट किया। शिवजोत को मैन आफ द मैच दिया गया। टूर्नामैंट में अम्पायरिंग की भूमिका कर्ण सैनी, विश्व, अभय व भूपिंदर ने निभाई। 28 मार्च को तीसरे दिन का मैच अमृतसर व गुरदासपुर की टीमों के बीच खेला जाएगा। बता दें कि फाइनल मैच जीतने वाली टीम को 51 हजार रुपए तथा रनरअप को 31 हजार रुपए, मैन आफ द सीरिज को 5100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा। बैस्ट बॉलर तथा बैस्ट बैट्समैन को 3100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा। इस मौके पर एचडीसीए प्रैजीडैंट डा.रमन घई, टूर्नामैंट प्रैजीडैंट संदीप ठाकुर, कोच विजय गट्टा, कुलदीप धामी, कोच दलजीत सिंह व कोच दविंदर कौर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here