पहले मजीठिया, फिर नवजोत सिद्धू और अब दलेर मेहंदी पहुंचे पटियाला जेल में

0
58

पटियाला : केंद्रीय जेल पटियाला इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मुख्य खबरों में बनी हुई है। जहां पहले ही शिरोमणि अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया ड्रग केस में 24 फरवरी केंद्रीय जेल पटियाला में बतौर हवालाती गए हुए हैं। जबकि रोड रेज केस में माननीय सुप्रीम कोर्ट की तरफ से मई में पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई थी।

इसमें नवजोत सिंह सिद्धू मई से केंद्रीय जेल पटियाला में एक साल की सजा काट रहे हैं और पॉप गायक दलेर मेहंदी की माननीय अदालत ने 2 साल की सजा को बरकरार रख दिया और पॉप गायक दलेर मेहंदी को केंद्रीय जेल पटियाला में भेज दिया गया है। दूसरा इन शख्सियतों के बंद होने के कारण आए दिन कोई न कोई बड़ी शख्सियत पटियाला जेल में पहुंची होती है। इसके कारण केंद्रीय जेल पटियाला अंतर्राष्ट्रीय स्तर मुख्य समाचार में रहती है। हालांकि केंद्रीय जेल पटियाला में पहले ही नामी गैंगस्टर और कई अन्य शख्सियतें बंद हैं। इससे पहले जनवरी में विधायक सुखपाल सिंह खैहरा को पटियाला जेल में बंद रखा गया था।

पटियाला पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह करके मीडिया की मुख्य समाचार का केंद्र बना रहता था और अब केंद्रीय जेल पटियाला करके मुख्य समाचार में बना हुआ है। हालांकि इससे पहले पटियाला में सी.बी.आई. कोर्ट होने के कारण यहां पंजाब भर के नामी केस आते थे परन्तु कुछ साल पहले सी.बी.आई. अदालत को मोहाली में शिफ्ट कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here