रयात बाहरा मैनेजमेंट कॉलेज  फैशन डिज़ाइन विभाग द्वारा  ‘फैशनिस्टा-2024’ फैशन शो का आयोजन

0
485

होशियारपुर।  रयात बाहरा मैनेजमेंट कॉलेज  फैशन डिज़ाइन विभाग ने ‘फैशनिस्टा-2024’ फैशन शो का आयोजन किया। कॉलेज प्रिंसिपल   डॉ  हरिंदर सिंह गिल  की अध्यक्षता में विभाग के प्रभारी  प्रो चरणप्रीत सिंह ने बताया कि  छात्रों को  फैशन इंडस्ट्री की बारीकियों  से अवगत करवाने के लिए यह फैशन शो करवाया गया।  उन्होंने बताया कि फैशन शो केवल कपड़ों का दिखावा ही नहीं बल्कि छात्रों की अंदरूनी प्रतिभा को उभारने हेतु आयोजित किया गया।  जिसे सभी दर्शकों ने सराहा।

-शो में 26 डिज़ाइनरों द्वारा तैयार की गई पोशाकों को मॉडलों ने बेहतरीन प्रदर्शित किया
इस मौके रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने समारोह को  समृद्ध बनाने के लिए  बतौर मुख्य मेहमान शिरकत की। इस मौके गुरविंदर बाहरा ने कहा कि  “फैशनिस्टा-2024” ने सिर्फ उभरते डिज़ाइनरों की प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं किया बल्कि आगे फैशन जगत में नवाचार और रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने का भी संकेत दिया।
इस  संबंध में जानकारी देते हुए विभाग के प्रभारी प्रो चनरणप्रीत ने बताया कि इस फैशन शो के 15  राउंड थे जिसमें 26 डिज़ाइनरों ने हिस्सा लिया।  जिसमें  डिज़ाइनरों ने वेस्ट्रन , ट्रेडिशनल , इंडो -वेस्ट्रन , सब्लिमेशन प्रिंटिंग से  पोशाकें तैयार की गई।  जिससे माहिर डिज़ाइनरों ने प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया।  इस मौके कॉलेज छात्र -छात्राओं ने रैंप पर मॉडलिंग कर , प्रोफेशनल मॉडलों को भी पिछाड़ दिया , जिसे देख पंडाल में बैठा हर दर्शक वाह वाह कर उठा। कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन व्   डॉ वीके बांगा ,डायरेक्टर रयात बाहरा यूनिवर्सिटी ने भी छात्रों की प्रतिभा को सराहा व् उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस मौके फैशन जगत के विशेषज्ञ सुभाष नाकरा , विशाल नाकरा , सरोज नाकरा , अमन , अरविन्द अग्रवाल  समारोह का विशेष हिस्सा बने।  इस मौके विशेषज्ञ सुभाष नाकरा  ने कहा कि सभी छात्रों का  यह प्रयास न केवल उनकी खुद की उन्नति को दर्शाता है, बल्कि भविष्य के फैशन डिज़ाइनरों को भी प्रेरित करता है। इस अवसर  प्रो भावना ओहरी ने मंच संचलिका की भूमिका को बखूवी से निभाया।
इस मौके प्रसिद्ध आरजे समीर ओबरॉय ने कला से दर्शकों का मन मोहा लिया।  इस मौके प्रो तेजस्वी चौधरी ,प्रो  गौरवी शर्मा , प्रो सिमरन , प्रो पलविंदर कौर  और प्रो शरणप्रीत सिंह ने फैशन शो मुकाम तक पहुंचाने में अहम भूमिका  निभायी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here