ईशा और अहाना हर साल सनी देओल और बॉबी देओल को बांधती थीं राखी, दुनिया से छुपाती थीं यह बात; खुद बताई थी वजह

0
325

होशियारपुर। फ़िल्मी जगत। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से डेब्यू करने वाली ईशा देओल कई हिट फिल्मों में नजर आईं। लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा ईशा देओल सौतेले भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी चर्चा में रहीं। ईशा देओल और उनकी बहन अहाना देओल हर साल अपने बड़े भाइयों राखी भी बांधती थीं, लेकिन यह बात वह दुनिया को जाहिर नहीं होने देती थीं।

ईशा देओल ने इस बात का खुलासा अपनी मां हेमा मालिनी की बायोग्राफी ‘बियोंड द ड्रीमगर्ल’ में किया था। ईशा देओल ने हेमा मालिनी की बायोग्राफी में बताया था कि वह हर साल अपने दोनों सौतेले भाइयों को राखी बांधती थीं, लेकिन दुनिया को यह बात जाहिर नहीं होने देना चाहती थीं। क्योंकि उनका पूरा परिवार ही रिश्तों का दिखावा करने के खिलाफ है।

ईशा देओल ने भाइयों संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “मुझे अपने और सौतेले भाइयों के रिश्ते को दुनिया को बताने की कोई जरूरत नहीं है। मुझे मालूम है कि दुनिया हमारे रिश्तों के बारे में अलग-अलग तरह से बातें करती है। लेकिन देओल परिवार के लोग अपने रिश्तों का दिखावा नहीं करना चाहते हैं।” बायोग्राफी में एक्ट्रेस ने सनी देओल को बिल्कुल पिता समान बताया था।

ईशा देओल ने किताब में सनी देओल और बॉबी देओल के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “सनी भैया बहुत ही अभिनवी हैं और दिल से भी बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं उन्हें बिल्कुल एक पिता की तरह मानती हूं। बॉबी भैया का भी व्यवहार काफी अच्छा है, लेकिन वह थोड़े रिजर्व हैं।” ईशा देओल ने रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सनी देओल की मदद से वह धर्मेंद्र के घर भी गई थीं, जहां उनकी मुलाकात प्रकाश कौर से हुई थी।

बता दें कि ईशा देओल ने सनी देओल के लोकसभा चुनाव जीतने पर ट्वीट कर उन्हें बधाई दी थी। वहीं बॉबी देओल की ‘क्लास ऑफ 83’ रिलीज होने पर ट्वीट भी किया था। बहनों से अच्छी बॉन्डिंग होने के बाद भी सनी देओल और बॉबी देओल उनकी शादी में शामिल नहीं हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here