पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच 13 मई तक

0
91

धर्मशाला : जिला कांगड़ा के जिन उम्मीदवारों ने पुलिस कांस्टेबल पुरुष, महिला और पुरुष/चालक की पीएसटी/पीईटी और लिखित परीक्षा उत्तीर्ण की है, उनके दस्तावेजों की जांच और मूल्यांकन, पुलिस लाइन धर्मशाला में दिनांक 29 अप्रैल से आरंभ हो गया है यह 13 मई 2022 तक जारी रहेगा। जिन उम्मीदवारों के दस्तावेजों की जांच और उनके मूल्यांकन की तिथि व अन्य परीक्षा की तिथि एक ही दिवस को है, तो उस उम्मीदवार को अपनी दस्तावेजों की जांच और उनका मूल्यांकन की तिथि से पहले किसी भी कार्य दिवस को (रविवार के अलावा) सुबह 9:00 बजे पुलिस लाइन धर्मशाला में एडमिट कार्ड व अन्य परीक्षा के एडमिट कार्ड व उसकी डेटशीट के साथ भर्ती प्रक्रिया के लिए अन्य तिथि लेने के लिए जिला भर्ती कमेटी के समक्ष उपस्थित होना होगा।

यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि दस्तावेजों की जांच और मूल्यांकन, पुलिस लाइन धर्मशाला में दिनांक 29 अप्रैल से आरंभ हो गया था और यह 13 मई 2022 तक जारी रहेगा।

पुलिस भर्ती प्रक्रिया के तहत लिखित परीक्षा पास करने वाले 550 अभ्यर्थियों को अपने दस्तावेजों की जांच करे के लिए पुलिस लाइन में बुलाया गया था। 368 अभ्यर्थियों ने अपने दस्तावेजों की जांच करवा ली है। जिसमें तीन अभ्यर्थियों के पास मान्य प्रमाण पत्र, दस्तावेज न होने के कारण रिजेक्ट किया है। जबकि 365 उम्मीदवारों के पास मान्य प्रमाण पत्र व दस्तावेज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here