शराब पीने के लिए चर्चित हैं धर्मेंद्र, लेकिन इस एक्ट्रेस के कहने पर तीन दिन तक दारू को नहीं लगाया हाथ

0
259

होशियारपुर। फ़िल्मी जगत। धर्मेंद्र और आशा पारेख एक साथ फिल्म, ‘आए दिन बहार के’ में काम कर रहे थे। आउटडोर शूटिंग थी और धर्मेंद्र शूटिंग खत्म होने के बाद रात में रोज शराब पीते थे और अगले दिन शूट पर जब आते तो उनके मुंह से शराब की बदबू आती थीं। ये बात आशा को पसंद नहीं थी।

धर्मेंद्र और एक्ट्रेस आशा पारेख के साथ रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में पहुंचे थे। यहां दोनों ने अपने किस्से शेयर किए थे।धर्मेंद्र बताया था कि आशा जी की हर फिल्म सुपरहिट होती थी, इसलिए वह उन्हें जुबली पारेख कह कर बुलाते थे।धर्मेंद्र ने साल 1966 में फिल्म ‘आए दिन बहार के’ का एक किस्सा सुनाया और बताया था कि उन दिनों फिल्म की शूटिंग दार्जीलिंग में हो रही थी। पैकअप के बाद सब मिलकर देर रात तक पार्टी करते थे।धर्मेंद्र ने बताया कि सुबह शराब की महक को छिपाने के लिए वह प्याज खाकर जब शूट पर जाते तो आशा गुस्सा होती थीं। तब उन्होंने आशा को बताया था कि वह शराब की महक को छुपाने के लिए ऐसा करते थे।तब आशा ने उन्हें शराब न पीने के लिए कह दिया , क्योंकि दोनों अच्छे दोस्त थे इसलिए धर्मेंद्र मान गए लेकिन जो सीन शूट होना था वह पानी धर्मेंद्र के गिरने का था

आशा पारेख ने बताया था कि धर्मेंद्र वादे के पक्के हैं, कड़ाके की ठंड में धर्मेंद्र को बार-बार पानी में जाना पड़ता था। ठंडा पानी होने के चलते उनका बदन नीला पड़ जाता था, जब भी वो पानी से बाहर निकलते, उन्हें ब्रांडी ऑफर की जाती थी।

धर्मेंद्र आशा की तरफ देखते और ब्रांडी पीने से मना कर देते थे। आशा ने बताया कि ऐसा तीन दिन तक चला था, लेकिन धर्मेंद्र ने शराब की एक घूंट भी नहीं पी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here