टैक्सी किराए पर लेकर चालक का कत्ल कर खेतों मे फैंकी लाश

0
48

कपूरथला : कुछ अज्ञात आरोपियों ने शनिवार की शाम होशियारपुर से सुल्तानपुर लोधी के लिए टैक्सी किराए पर लेकर टैक्सी चालक का कत्ल कर लाश को नजदीकी गांव अहमदपुर में फैंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक की गाड़ी लेकर फरार हो गए। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना सदर कपूरथला की पुलिस को सूचना मिली थी कि नजदीकी गांव अहमदपुर के खेतों में एक व्यक्ति की खून से लथपथ लाश पड़ी है, जिसकी सूचना मिलते ही एस.पी. (डी) जगजीत सिंह सरोया, डी.एस.पी. सब डिवीजन सुरिंद्र सिंह, एस.एच.ओ. सदर इंस्पेक्टर विक्रम सिंह तथा सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पेक्टर जरनैल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मौके पर पुलिस ने एक 40-45 वर्ष के व्यक्ति की लाश बरामद की। जिसके गले सहित शरीर के कई अंगों पर तेजधार हथियारों से हमले के निशान थे। बाद में मृतक की तस्वीर कपूरथला पुलिस ने प्रदेश के विभिन्न पुलिस थानों में भेज दी।

इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की शनिवार की शाम कुछ व्यक्तियों ने होशियारपुर में बख्शी राम पुत्र भगत राम निवासी होशियारपुर की गाड़ी नम्बर पी.बी. 07 बी.टी. 7220 सुल्तानपुर लोधी जाने के लिए 2500 रुपए किराए पर ली थी तथा टैक्सी स्टैंड के नजदीक सी.सी.टी.वी. कैमरे में एक व्यक्ति, महिला व बच्चे के साथ कार में बैठता नजर आया। बाद में मृतक बख्शी राम के परिजनों ने उसकी लाश की शिनाख्त की। मामले की जांच में जुटी पुलिस का मानना है कि निश्चित तौर पर किसी आपराधिक गिरोह ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए मृतक चालक का कत्ल कर लाश को गांव अहमदपुर के क्षेत्र में फैंक दिया। मृतक बख्शी राम की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जहां सिविल अस्पताल कपूरथला में भेज दिया गया है, वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here