संगरूर में रिश्वत लेने वाले एसपी के खिलाफ मामला दर्ज

0
162

संगरूर : मुख्यमंत्री भगवंत मान के शहर संगरूर में तैनात पंजाब पुलिस के एसपी व उनके रीडर पर थाना सिटी-वन संगरूर पुलिस ने तीन लाख रुपये की रिश्वत लेने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एसपी के रीडर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एसपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उक्त मामले में एसपी ने रीडर के जरिये तीन लाख रुपये की रिश्वत प्राप्त की थी। खुलासा होने पर पुलिस ने एसपी व रीडर के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसकी अगली कार्रवाई आरंंभ कर दी गई है।

पुलिस ने एएसआई दविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एसपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि एसपी ने रीडर के माध्यम से तीन लाख रुपये की राशि रिश्वत के तौर पर प्राप्त की थी। मामले की पड़ताल करने के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। गौर हो कि फरवरी माह मे गांव मंडवी में विवाहिता परमजीत ने अपने पति, सास, बिचौलिया, दो ननंद के खिलाफ केस दर्ज करवाया था कि उन्होंने उस पर दोपहर के समय तेल डालकर उसे आग लगा दी।

इस दौरान महिला गंभीर रूप से झुलस गई थी, जिसकी बाद में इलाज दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने पति समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया था। एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ पंजाब सरकार पूरी तरह से सख्त है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगी, भले ही वह कोई पुलिस अधिकारी ही क्यों न हो। उक्त मामले में पूरी गंभीरता से जांच-पड़ताल की जा रही है। इसमें संलिप्त पाए जाने वाले हर मुलाजिम पर सख्त कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here