पानीपत में नहर में गिरी कार, महिला बही, पति और देवर बचा

0
47

समालखा (पानीपत) : पानीपत के नामुंडा पुल के पास सोमवार देर रात 11:30 बजे संदिग्ध हालात में कार नहर में गिर गई। कार में तीन लोग सवार थे। दो तो पानी से बाहर आ गए। । एक महिला पानी में बह गई। महिला के पिता ने दामाद व उसके चचेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज लिया है।

रोहतक की जनता कालोनी के नितेश के अनुसार रोहतक डेहरी मोहल्ला की वर्षा से कोर्ट में शादी की थी। नितेश ने पुलिस को बताया कि सोमवार देर रात पानीपत से दवा लेकर वह पत्नी वर्षा और ताऊ के बेटे विशाल वासी काठमंडी, रोहतक के साथ कार से घर जा रहा था। नितेश के अनुसार नामुंडा नहर पुल के आसपास अचानक उसकी कार का संतुलन बिगड़ गया। कार नहर में जा गिरी। हादसे में नितेश और विशाल बच गए, जबकि वर्षा पानी की तेज धारा में बह गई। वर्षा का अभी तक सुराग नहीं मिला है

बेटी ने पहले भी फोन कर बताया था कि पति उसे मारना चाहता है : फूल सिंह

रोहतक के डेहरी मोहल्ला के फूल सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि जनता कालोनी के नितेश ने उसकी बेटी वर्षा के साथ कोर्ट मैरिज की थी। 29 जनवरी को नितेश के स्वजनों ने उसकी बेटी को जातीय कारण से अपनाने से मना कर दिया था। जबकि उसने दोनों को शादी की स्वीकृति दे दी थी। बेटी ने बताया कि नितेश उसके साथ बदसलूकी करता है। 25 मई को रात 12 बजे बेटी वर्षा ने रोते हुए उसके भतीजे जसपाल को बताया कि नितेश स्वजनों के साथ मिलकर उसकी हत्या करना चाहता है।

सोमवार रात 11:49 बजे नितेश ने उसके बेटे इंद्रजीत को काल कर बताया कि कार नामुंडा के पास नहर में गिर गई है। वह और ताऊ का बेटा बच गए है। वर्षा गाड़ी के साथ पानी में बह गई है। वह भतीजे महेंद्र व अन्य तीन लोगों के साथ मौके पर पहुंचा। पुलिस कार को नहर से निकाल चुकी थी। उसकी बेटी का सुराग नहीं मिला। उसकी बेटी की नितेश ने ताऊ के बेटे के साथ मिलकर हत्या कर दी है। इस बारे में समालखा थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार का कहना है कि फूल सिंह शिकायत पर नितेश व उसके भाई पर हत्या व एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here