ससुराल घर जाकर भाई ने बहन को दी दिल दहला देने वाली मौत

0
49

करतारपुर : बिहार से मेहनत मजदूरी करने आए 22 वर्षीय प्रवासी मजदूर की पत्नी के भाई ने कथित तौर पर बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खेतों में शव को फेंक कर फरार हो गया।घटना संबंधी पुलिस को दिए बयान में बिहार के पुराना खगरा डोरी बस्ती, थाना किशनगंज निवासी व मौजूदा थाना करतारपुर के अन्तगर्त मोहम्मद सुबान पुत्र मोहम्मद रुबल ने बताया कि वह बिहार से पत्नी रितू संग गांव विश्रामपुर निवासी ध्यान सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह के पास रहता है व उनके खेतों में काम करता है।

पीड़ित ने कहा कि उसका प्रेम विवाह करीब 7 माह पहले रितु नाम की एक लड़की से बिहार में ही हुआ था व उसके बाद गांव बिश्रामपुर में निर्मल सिंह की हवेली में बगल के कमरे में अपनी पत्नी संग रहता था।मोहम्मद सुभान ने बताया कि गत 29 जून की रात उनका साला नितीश कुमार हमसे मिलने आया और उन्होंने साथ बैठकर बात की और खाना भी खाया। रात वह अपने साले के साथ बाहर सो गया और रितु कमरे में सो गई। सुबह 5 बजे वह अपने काम पर चला गया और सुबह करीब 5.45 बजे खेत से वापस आया जब उसने देखा कि उसका साले नितीश ने उसकी रितु का गला घोंट कर फिर पानी में फैंक दिया।

वहीं जब मैंने रितु को पानी से बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। पीड़ित ने कहा कि उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। इस संबंधी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर रमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त प्रवासी मजदूर के बयानों पर आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और अपराधी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here