होशियारपुर में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली मशाल यात्रा

0
164

होशियारपुर : जिला भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष राजा सैनी की अध्यक्षता में बीती रात चन्नी सरकार के खिलाफ सड़कों उतर कर आक्रोशित युवाओं ने रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद,जिलाध्यक्ष भाजपा निपुण शर्मा,जिला उपाध्यक्ष जिन्दू सैनी विशेष तौर पर उपस्थित हुए। पूर्व मंत्री ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फ़िरोज़पुर आगमन के समय जिस तरह से चन्नी सरकार ने गैरजिम्मेदाराना रवैया अख्तियार कर उनकी सुरक्षा से खिलवाड़ कर लोकतंत्र की हत्या की है।उसका गुस्सा आज प्रत्येक पंजाबी और भाजपा कार्यकर्ताओं में है जो आज विरोध के रूप में सड़कों पर सामने नज़र आ रहा है।  सूद ने कहा कि ऐसे हालातों में जब प्रधानमंत्री सुरक्षित नही तो आम जनता चन्नी सरकार से क्या उम्मीद रखेगी।उन्होंने तुरंत केंद्र सरकार से हस्तक्षेप कर डीजीपी पंजाब को बर्खास्त करने की मांग की है।
इस मौके पर युवा मोर्चा अध्यक्ष राजा सैनी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी युवाओ के आदर्श है उन्हें फ़िरोज़पुर में सुनने के लिए लाखों की तादाद में युवा शक्ति पहुँची थी।लेकिन कांग्रेस सरकार अपनी राजनीतिक जमीन खिसकती देख  ऐसे ओछे हथकंडे अपना युवाओ की बसों को जगह जगह स्थानों पर जबरन रोक गया।किसानों की आड़ में कांग्रेसी गुंडों से हमले करवाए।लेकिन भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हौंसला नही छोड़ा और अंत तक डटे रहे।
राजा सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में जिस तरह व्यवधान डाल कर चन्नी सरकार ने अपनी घटिया मानसिकता दिखाई है युवाओ के दिलों में उसके प्रति रोष है।
राजा सैनी ने कहा कि चन्नी एक नम्बर का झूठा मुख्यमंत्री है जो पंजाब सम्भालने लायक नही है।उन्होंने केंद्र सरकार से चन्नी सरकार की बर्खास्तगी कर राष्ट्रपति शासन की मांग की है।
इस मौके पर सुरिंदर भट्टजसविंदर सिंह लक्की,परमिंदर बजाज,शिव कुमार काकू,कमल सैनी,विशु परमार,दीक्षांत ठाकुर, दीपक बत्तरा,जोरावर सिंह,जतिन सैनी,दिलबाग बागी,अक्षय पराशर,हर्ष,,विशाल मल्होत्रा, कृष्ण चौधरी,जतिंदर पनेसर,सूरज शर्मा,विक्की सैनी,वरुण पण्डित,एडवोकेट डीएस बागी,भारत भूषण वर्मा,बिंदु सूद,अर्चना जैन,संतोष पल्लवी आदि भारी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here