ईडी और सीबीआई की रेड करवाकर कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रही बीजेपी: गोमर/जट्टपुरी

0
150

होशियारपुर । जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान डा.कुलदीप नंदा के निर्देशों पर कार्यकारी अध्यक्ष यामिनी गोमर और दविंदरपाल सिंह जट्टपुरी की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। इस दौरान उन्होंने मौजूदा हालात की जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र सरकार के ईशारों पर ईडी और सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पूरी कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने पूछा कि 2018 से जनवरी 2022 तक सीबीआई और ईडी कहां सोए थे।
अब जब विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और पंजाब के लोगों ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली चन्नी सरकार को वापस लाने का मन बना लिया है और अब ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियां पंजाब में कांग्रेस को बदनाम करने के लिए अजीबोगरीब हरकतें कर रही हैं। उन्होंने कहाकि इससे पहले इस तरह की हरकतें जहां चुनाव हुए थे वहां केंद्र सरकार कर चुकी है, जैसे कि महाराष्ट्र, तमिलनाडु और फिर बंगाल में भी सभी मुख्यमंत्रियों के रिश्तेदारों के घर भी इस तरह की रेड की गई थी।
उन्होंने कहा कि अब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, जो आज मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को बेईमान कह रहे हैं। उनके पास इस बात का जबाव नहीं कि जब दिल्ली में उनके अपने भतीजे का नाम पीडब्लयूडी के घपले में आया था और उसकी गिरफ्तारी भी हुई थी तब केजरीवाल कह रहे थे कि यह भाजपा की राजनीतिक बदलाखोरी वाली कार्रवाई है और आज जब भाजपा पंजाब में चन्नी सरकार को बदनाम करने के लिए ईडी का सहारा ले रही है तो वे भाजपा के इस कुकृत्य को सही ठहरा रहे हैं। इससे केजरीवाल का दोहरा चेहरा पंजाब की जनता के सामने आ गया है। पंजाब के बुद्धिमान लोग इन चालों को समझ चुके हैं।
जिला कांग्रेस की ओर से केंद्र सरकार की इस हरकत की कड़ी निंदा की गई। इस अवसर पर इंटेक महिला विंग की अध्यक्ष जुगिंदर कौर, राजविंदर कुमार, बलदेव सिंह फुगलाना भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here