एक और युवक की नशे से हुई मौत, शव को तस्करों ने सेम नाले में फेंका

0
47

मोगा : 5 दिन पहले मोगा के लालसिंह रोड से चिट्टा लेने आए एक युवक का शव वीरवार सुबह सेम नाले से बरामद हुआ। पता चला है कि नशे के सेवन से युवक की मौत लालसिंह रोड पर ही हो गई थी। बाद में नशा तस्करों ने उसके शव को बोरी में बंद कर सेम नाले में फेंक दिया था। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाना साउथ सिटी के बाहर धरना शुरू कर दिया है।

थाना साउथ सिटी के एसएचओ इंस्पेक्टर दलजीत सिंह ने तीन दिन पहले पीड़ित परिवार को सूचना दे दी थी कि उनके बेटे की गाड़ी लालसिंह रोड पर खडी है, वे डुप्लीकेट चाबी लाकर गाड़ी वहां से उठा लें, साथ ही अपने लड़के की तलाश करते रहें, उन्हें शक हो तो बता देना। पुलिस से निराश पीड़ित परिवार खुद ही मामले की पड़ताल करती रही, लालसिंह रोड पर लगे सीसीसीटी कैमरे परिवार के लोगों ने खंगाले तो सीसीटीवी कैमरों में युवक अमनदीप सिंह बस्ती में जाता हुआ दिखाई देता है, लेकिन वापस आता हुआ नहीं दिखता है।

दोनों थानों की पुलिस से निराश पीडित के पिता ने इन सबतों के साथ वीरवार की देर शाम को एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई थी तो वीरवार की सुबह ही युवक का शव सेमनाले से बरामद हो गया। इस पूरे मामले में एसएचओ की भूमिका संदिग्ध है, आखिर युवक की गाड़ी की जानकारी पुलिस को थी, तो उसके मरने व शव को सेमनाले में फेंकने की जानकारी क्यों नहीं थी, पांच दिन में भी पुलिस ने क्यों छानबीन नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here