जम्मू शहर के सभी मंदिर और मस्जिद कड़ी सुरक्षा के घेरे में

    0
    111
    जानीपुर के आपशंभु मंदिर विवाद के बाद बुधवार को शहर के तमाम मंदिरों और मस्जिदों के बाहर कड़ा सुरक्षा पहरा रहा। खास तौर पर प्रमुख मंदिरों के बाहर अतिरिक्त पुलिस कर्मी तैनात किए गए। शहर के सभी थाना एवं पुलिस चौकी अंतर्गत इंस्पेक्टरों और सब इंस्पेक्टरों को दिनभर इलाके में निगरानी करनी पड़ी।
    शहर के ऐतिहासिक रघुनाथ मंदिर, आपशंभु मंदिर, पीरखो, महामाया, रणवीरेश्वर मंदिर, पंजतीर्थी, गांधी नगर, खटीका तालाब की प्रमुख मस्जिदों के बाहर सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया। मंगलवार को ही पुलिस की ओर से आदेश जारी कर दिया गया था कि धार्मिक स्थलों के बाहर सुरक्षा का कड़ा पहरा रहेगा। दिनभर शहर के तमाम थानों के बाहर एसएचओ अपने इलाके में गश्त करते रहे।शराब की दुकानें और बार भी बंद

    प्रशासन के आदेश पर शहर की तमाम शराब की दुकानों और बार एवं क्लब को बंद कर दिया गया। दोपहर तक सब दुकानें खुली हुई थीं, लेकिन इसके बाद एकदम से सभी दुकानें बंद हो गईं। बताया जाता है कि कुछ लोगों के शराब पीकर हुड़दंग मचाने की आशंका को देखते हुए ऐसा किया गया।

    जिला उपायुक्त ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। जिला उपायुक्त सिमरनदीप सिंह का कहना है कि कुछ शरारती तत्व शराब पीकर हंगामा करने की फिराक में थे। इसकी सूचना मिलने के बाद दुकानों एवं बार को एक दिन के लिए बंद किया गया है। मंगलवार को भी कुछ लोगों ने शराब पीकर प्रदर्शनकारियों में शामिल होकर बवाल को बढ़ा दिया, जिसका खामियाजा लोगों और प्रशासन दोनों को भुगतना पड़ा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here