कारोबारी पर हमला बचाव में की हवाई फायर

0
60

लुधियाना : फिरोजपुर रोड पर माल के बाहर रविवार देर रात माहौल उस समय तनावपूर्ण बन गया जब परिवार के साथ घूमने आए कारोबारी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर कर दिया। इसके बाद वहां पर खड़े लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई और पुलिस को सूचित कर दिया। थाना सराभा नगर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

थाना सराभा नगर के एसएचओ हरप्रीत सिंह ने बताया कि माडल टाऊन निवासी कारोबारी कमलजीत सिंह अपने परिवार के साथ माल में घूमने आया था। उसने देखा कि चार व्यक्ति उसका पीछा कर रहे है। जब वह अपने परिवार समेत कार में बैठने लगा। तब उन चारों ने कारोबारी के साथ मारपीट की। जिसके बाद कारोबारी ने अपनी कार में रखी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर कर दिया। जिसे देख हमलावर वहां से भाग गए।

जबकि दूसरे पक्ष ने बताया कि वह अपने तीन दोस्तों के साथ माल में गया था। जब वह बाहर आए तब कारोबारी कमलजीत ने उनका पुरानी रंजिश के कारण रास्ता रोका और हमला कर दिया। दूसरे पक्ष का आरोप है कि कमलजीत ने उन्हें निशाना बनाते हुए हवाई फायर किया। इस मामले में दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत क्रास एफआइआर दर्ज कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here