लाखों की प्रोटेक्शन मनी लेने वाला एडिशनल SHO गिरफ्तार

0
57

अमृतसर: स्पेशल टास्क फोर्स देहाती पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन के दौरान एडिशनल एस.एच.ओ. नरेंद्र सिंह को 10 लाख की प्रोटेक्शन मनी लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। खुलासा तब हुआ जब एस.टी.एफ. नशा तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंची और उसकी बीवी ने एस.टी.एफ. अधिकारियों को कहां की प्रोटेक्शन मनी लेने के बावजूद अब क्या करने आए हो।

लुधियाना ब्लास्ट के बाद जांच में जुटी एसटीएफ के हाथ कुछ ऐसे सुराग लगे थे जिस पर आई एस आई एजेंट के तौर पर काम करने वाले प्रमुख संघ व उसके साथी दिलबाग सिंह बागों को गिरफ्तार किया गया था ‌। जांच के दौरान प्रमुख ने माना कि उसने एडिशनल एसएचओ नरेंद्र सिंह को 10 लाख रुपए प्रोडक्शन मनी के तौर पर दिए हुए हैं। ताकि पुलिस उसे बार-बार तंग ना करें। इस खुलासे के बाद एसटीएफ ने नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

पाकिस्तान से आने वाले नशे में हथियारों को पंजाब में सप्लाई करने वाले प्रमुख सिंह व दिलबाग सिंह को बचाने के लिए लोपोके का एडिशनल एसएचओ काम कर रहा था। सुमुख सिंह व दिलबाग सिंह वही शख्स हैं जिनके द्वारा पाकिस्तान से मंगवाई गई आईडी की खेत को लुधियाना ब्लास्ट में इस्तेमाल किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here