नेशनल हाईवे पर हादसा, कैंटर के नीचे आई सेंट्रो कार, 3 की मौत

0
66

पानीपत : पानीपत के गांव सिवाह राजकीय स्कूल के सामने एक सेंट्रो कार लोडिंग केंटर के नीचे दब गई। हादसा रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब दिल्ली से करनाल लेन का है। जिसमें कार सवार दो प्रवासी मजदूरों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है।

पानीपत गांव आट्टा स्थित ईंट भट्ठे पर कुछ मजदूरों के बीच आपस में विवाद हो गया था। चोटिल मजदूरों को लेकर भट्ठे का मुंशी रामकरण व दिलावर (49) सेंट्रो कार में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल जा रहे थे। जैसे ही वो रोहतक पानीपत हाईवे बाइपास को क्रास कर पसीना वाले फ्लाईओर से नीचे उतर राजकीय स्कूल के सामने पहुंचे तो अचानक कोई सड़क पार करते हुए सामने आ गया।

उसे बचाने के चक्कर में कार कैंटर की तरफ निकल गई। तभी कैंटर चालक ने कट मारा तो असंतुलित होकर कार के ऊपर आ गिरा। कैंटर के लोड होने पर कार माचिस की डिबियां की तरह पिचक गई। सवार लोगों ने आवाज लगाई तो आस पास से लोग पहुंचे। डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आनन फानन में कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे में दोनों प्रवासी मजदूरों व कार चला रहे दिलावर की मौत हो गई। वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी है। सेक्टर 29 थाना प्रभारी ने बताया कि सिवाह के सामने हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here