हिंदू समाज के मान बिंदुओं को अपमानित कर रही है आप सरकार-निपुण शर्मा

0
417

होशियारपुर । भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा,जिला उपाध्यक्ष जिंदु सैनी,युवा मोर्चा अध्यक्ष राजा सैनी,आई.टी. इंचार्ज योगेश शर्मा द्वारा संयुक्त प्रेस नोट में बताया गया कि पंजाब की आप सरकार हिंदू समाज के प्रति क्या रवैया रखती है,उसका आज जीता जागता उदाहरण पंजाब विधानसभा के सत्र में चल रही कार्यवाही के समय देखने को मिला।भाजपा नेताओं ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से देखने में आया कि विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवा जब सदन अध्यक्षता कर रहे थे,तो जिस माननीय कुर्सी पर बैठ कर वह बैठक चला रहे थे तो उनके ठीक पैरों के नीचे हिंदू समाज के उत्कृष्ट मान बिंदु स्वास्तिक जिसे प्रत्येक हिंदू अपने मांगलिक कार्यों को करने से पहले अंकित करके पूजा करता है उसे बड़ी बेअदबी के साथ पंजाब की विधानसभा में अपमानित किया जा रहा है।

  • पंजाब विधानसभा में धार्मिक चिन्ह स्वास्तिक का तिरस्कार देखकर भाजपा जिला अध्यक्ष ने सी.एम को लिखा पत्र


टीवी स्क्रीन से लिए फ़ोटो को दिखाते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि हमारे धार्मिक चिन्ह स्वास्तिक को यहां पर लगाया गया है वहां से सदन के लोग ऊपर से निकल रहे है।
यह देखकर पूरे हिंदू समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान व विधान सभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवा को ई-मेल के जरिए एक पत्र लिखकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है कि इस मामले में पंजाब के हिंदू समाज की भावनाओं को समझते हुए हमारे धार्मिक चिन्ह स्वस्तिक को इस विवादित स्थान से हटा कर उचित स्थान पर सुशोभित किया जाए। उन्होंने कहा कि हिंदू समाज के साथ-साथ बौद्ध धर्म व जैन धर्म में भी इस धार्मिक चिन्ह स्वास्तिक को बड़ी श्रद्धा से पूजा जाता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here