6दिसम्बर को शौर्य दिवस पर आयोजित स्कूटर रैली में मीनू सेठी के नेतृत्व में महिला मोर्चा भी भाग लेगा।

    0
    47

    होशियारपुर (रुपिंदर) श्री राम की जन्मस्थल अयोध्या में रामलला को टेंट से भव्य मंदिर में स्थापित करने के लिए पूरे देश की एक ही आवाज़ है कि बिना किसी देरी के भव्य मंदिर निर्माण हो।इसके लिए साधु-संतो के आह्वान पर सारा देश मंदिर निर्माण को लेकर उठ खड़ा है।यह विचार जिला भाजपा अध्यक्ष श्री विजय पठानिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहे।

    जिला भाजपा कार्यालय आयोजित इस बैठक में जिलाध्यक्ष श्री विजय पठानिया ने जिला पदाधिकारी समेत मण्डल अध्य्क्ष और प्रभारियों से 9दिसम्बर को रोशन ग्राउंड में श्री राम जन्मभूमि मंदिर न्यास द्वारा करवाए जा रहे विशाल धर्म सभा में अब तक की जा चुकी तैयारियों की समीक्षा की।श्री विजय पठानिया ने बताया कि इस कार्यक्रम में 5000 से अधिक संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुँचगे।

    इसके इलावा 6दिसम्बर,वीरवार शौर्य दिवस के उपलक्ष्य में दोपहर 3बजे रोशन ग्राउंड से स्कूटर रैली में भी कार्यकर्ता आएंगे।जिसमें जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमति मीनू सेठी के नेतृत्व में महिलाएं वीरांगनाओं की वेशभूषा में सज कर शामिल होगी।

    बैठक के अंत में पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद ने कार्यकर्ताओं का इस कार्यक्रम में उत्साह से काम करते देख कहा कि अब सारे देश की एक मांग है,मंदिर निर्माण हो और मंदिर अवश्य बनेगा।

    इस मौके पर मेयर श्री शिव सूद ने भी अपने विचार व्यक्त किए।इस मौके पर जिला महामंत्री निपुण शर्मा,जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया,विजय सूद,कृष्ण अरोड़ा, महिंदर पाल मान,मलकियत सिंह,मीनू सेठी,नीति तलवाड़,राकेश सूरी,अशोक कुमार शोकी,अमरजीत लाडी, अश्वनी गैंद,रविन्द्र चड्डा,संतोख सिंह,अखिल सूद,हरदयाल भट्टी,बलजिंदर काला आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here