Select Page

कल से मिलने लगेंगी बैंक की सभी सुविधाएं, 3 साल तक एक भी शेयर नहीं बेचेगा बैंक:

कल से मिलने लगेंगी बैंक की सभी सुविधाएं, 3 साल तक एक भी शेयर नहीं बेचेगा बैंक:

नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

नई दिल्ली: यस बैंक ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इसमें बैंक ने कहा कि अब तक केवल 1/3 ग्राहकों ने 50 हजार रुपये निकाले हैं। बैंक ने कहा कि बुधवार से सभी सेवाएं शुरू हो जाएंगी। बैंक की ओर से बताया गया कि सभी एटीएम में पर्याप्त कैश हैं और ग्राहकों को घबराने की जरूरत नहीं है। बैंक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ग्राहकों की शंकाओं का समाधान किया गया है।

एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा कि 3 साल तक यस बैंक का एक भी शेयर नहीं बेचेंगे। एनईएफ़टी, आरटीजीएस आईएमपीएस बुधवार से शुरू हो जाएगी। बैंक के चेयरमैन की ओर से बताया गया कि 8 बैंकों का निवेश यस बैंकों की मजबूती दिखाता है। एसबीआई के अलावा दूसरे बैंकों ने यस बैंक में 10 हजार करोड़ रुपये निवेश किया है। यस बैंक के नए गठित बोर्ड के अगले एमडी और सीईओ ने कहा कि बैंक के ऊपर से बुधवार शाम को सभी मोरेटोरियम हट जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि यस बैंक बुधवार, 18 मार्च को शाम 18:00 बजे से पूर्ण बैंकिंग सेवाओं को फिर से शुरू करेगा। आप 19 मार्च से पूरे भारत में हमारी 1,132 शाखाओं में से किसी में भी जाकर बैंकिंग कामकाज कर सकते हैं।

यस बैंक ने कहा है कि उसके एटीएम, ब्रांच में जरूरत के मुताबिक पैसे हैं। बैंक को अतिरिक्त बाहरी लिक्विडिटी की भी जरूरत नहीं है।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *