Select Page

सावरकर के नाम पर कालिख पौतकर लिखा अम्बेडकर का नाम, जिन्ना के पोस्टर भी लगे!

सावरकर के नाम पर कालिख पौतकर लिखा अम्बेडकर का नाम, जिन्ना के पोस्टर भी लगे!

नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

नई दिल्ली: दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. कैंपस में इस बार जिन्ना के पोस्टर लगाए गए हैं. बीती सोमवार रात कुछ उपद्रवियों ने कैंपस के अंदर विनय दामोदर सावरकर मार्ग के साइन बोर्ड पर कालिख पौतकर जिन्ना वाले पोस्टर लगाए हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले ही जेएनयू प्रशासन ने कैंपस के अंदर की एक सड़क को विनय दामोदर सावरकर मार्ग नाम दिया गया था. कैंपस के इस फैसले पर छात्रों ने आपत्ति जताई थी. वहीं जेएनयू छात्र संघ की अध्य्क्ष आईशी घोष ने भी इसकी निंदा करते हुए ट्वीट कर जेएनयू प्रशासन को आड़े-हाथ लिया था. लेकिन जेएनयू प्रशासन अपने फैसले पर कायम रही और रोड के नाम में कोई बदलाव नहीं किया.

जेएनसू प्रशासन ने जिस रोड का नाम विनय दामोदर सावरका मार्ग रखा था, उसी रोड के साइन बोर्ड पर कुछ उपद्रवियों ने कल रात कालिख पौत दी और उस पर अम्बेडकर का नाम लिख दिया. इतना ही नहीं उपद्रवियों ने साइन बोर्ड पर जिन्ना के पोस्टर भी लगाए. इस वारदात में कौन-कौन शामिल है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *