Select Page

क्रिकेट छोड़ बैडमिंटन खेलने लगे एमएस धोनी, रांची की सड़कों पर बाइक से भरा फर्राटा:

क्रिकेट छोड़ बैडमिंटन खेलने लगे एमएस धोनी, रांची की सड़कों पर बाइक से भरा फर्राटा:

नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन) 

नई दिल्ली: मार्च की शुरुआत में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंचे थे, जहां उनको इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए तैयारियां करनी थीं। एमएस धौनी ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ करीब दो सप्ताह जमकर प्रैक्टिस और ट्रेनिंग की, लेकिन अब धोनी चेन्नई से रांची लौट आए हैं। कोरोना वायरस की वजह से सीएसके का टेनिंग और प्रैक्टिस सेशन रद कर दिया गया है, जबकि आइपीएल 2020 भी स्थगित हो गया है।

दरअसल, आइपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। यहां तक कि 15 अप्रैल से भी आइपीएल का 13वां सीजन शुरू होगा या नहीं इस पर भी संशय बना हुआ है। उधर, सीएसके ने अपनी सारी क्रिकेटिंग गतिविधि तत्काल प्रभाव से बंद कर दी है। ऐसे में एमएस धोनी रांची पहुंच गए हैं, जहां वे क्रिकेट को छोड़कर बैडमिंटन खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।

क्रिकेट में तो एमएस धोनी महारत हासिल है ही, अन्य खेलों में भी वे अपने विराधियों को मात देने की काबिलियत रखते हैं। कुछ ही महीने पहले उन्होंने टेनिस टूर्नामेंट जीता था। हालांकि, धोनी क्रिकेट के अलावा टेनिस या बैडमिंटन जैसे खेल सिर्फ फिटनेस की वजह से खेलते हैं और अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए वे रांची के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पहुंच जाते हैं जहां वे अन्य खेलों में हाथ आजमाते हैं। ऐसा ही इस बार भी हुआ है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उधर, एक दूसरे वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बाइक चलाते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी एक रेड लाइट पर खड़े हैं, जहां उनको फैंस मिल जाते हैं जो उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराने लगते हैं। गौरतलब है कि धोनी ने जब चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम को छोड़ा था उस दौरान भी वे फैंस से मिले थे और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराई थीं और उनको ऑटोग्राफ दिए थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *