Select Page

गांव कुक्कडां में मृत गऊओं के मिलने पर गऊ सेवकों में रोष:

गांव कुक्कडां में मृत गऊओं के मिलने पर गऊ सेवकों में रोष:

टांडा उड़मुड़, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

टांडा उड़मुड़: कस्बा सैला के गांव कुक्कडां में कुछ धर्म विरोधी लोगों द्वारा पांच गऊओं को गोली मार कर मारने वाले हत्यारों के ख़िलाफ़ टांडा में श्री गोबिंद गऊधाम गऊशाला सेवकों की ओर से रोस प्रदर्शन किया गया। पंडित देव शर्मा व् नवनीत बहल के नेतृत्व में समूह गऊ सेवकों ने इस घटना को धर्म विरोधी बताते हुए सरकार से गऊओं के हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील भी की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि गऊ भारत की संस्कृति में अहम महत्व माना जाता है। गऊ वंश में सौ करोड़ देवी वास मन जाता है। लेकिन कुछ धर्म विरोधी लोग अज्ञानता वश ऐसी हरकतें कर के हिंदुओं की आस्थाओं से खिलवाड़ जानबूझ कर करते हैं। इस दौरान समूह सदस्यों ने कहा कि राज्य सरकार गऊ सेस के रूप में करोड़ों रूपए लोगों से इकट्ठा कर रही है लेकिन सरकार गऊओं की सुरक्षा के लिए कोई भी सुनिश्चित कदम नहीं उठा रही है। सरकार इस मामले में पुलिस प्रसाशन को सख्ती से निपटने के आदेश दे तथा हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। अन्यथा सभी गऊ भगत हिन्दू संगठनों से मिल कर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

इस मौके नवनीत बेहाल ,लेखराज ,प्रेम पड़वाल ,विनोद हैप्पी , हीरा लाल , पंडित देव शर्मा , शामलाल भाटिया ,अश्वनी कला , गुरदेव ठाकुर , पूर्ण चंद , अतुल , लाडी इत्यादि भी मौजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *